Do Patti: काजोल, कृति सेनन की फिल्म दो पत्ती की शूटिंग पूरी

19 Dec, 2023
Head office
Share on :
film 'Do Patti'

मुंबई : अभिनेत्री काजोल और कृति सेनन ने अपनी फिल्म ‘दो पत्ती’ की शूटिंग पूरी कर ली है. शशांक चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित ‘दो पत्ती’ दर्शकों को रोमांच की दुनिया में ले जाने के लिए तैयार है. सस्पेंस से भरी सवारी पहले कभी नहीं देखी गई और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली पहाड़ियों तक ले गई

एक बयान में कहा गया है कि उत्तर भारत, जो रहस्य और साज़िश को उजागर करने के लिए पृष्ठभूमि के रूप में काम करता है।
यह थ्रिलर लेखिका कनिका ढिल्लों और अभिनेत्री कृति सेनन की निर्माता के रूप में पहली परियोजना भी है।

‘दो पत्ती’ की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है। यह नेटफ्लिक्स पर आएगा। ‘दिलवाले’ के बाद ‘दो पत्ती’ कृति और काजोल की दूसरी फिल्म है। इससे पहले, फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, काजोल ने कहा, “मैं ‘त्रिभंगा’ और ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ के बाद एक बार फिर नेटफ्लिक्स के साथ टीम बनाने के लिए अधिक रोमांचित नहीं हो सकती, इस बार पेटी की एक रोमांचक यात्रा के लिए।”

“स्ट्रीमिंग पर आने का अवसर वास्तव में रोमांचक रहा है, क्योंकि यह हमें अनछुए क्षेत्रों में उद्यम करने और दुनिया भर के दर्शकों के लिए मनोरम कहानियां पेश करने की अनुमति देता है। ‘दो पत्ती’ की एक असाधारण स्क्रिप्ट है जो रोमांच और रहस्य के अनूठे मिश्रण का वादा करती है। यह काजोल ने कहा, “यह एक ऐसी कहानी है जो न केवल भारत में निहित है बल्कि उस रोमांच का भी वादा करती है जिसका आनंद सीमाओं के पार मनोरंजन प्रेमी ले सकते हैं।”

News
More stories
Gauri Khan ED Notice : गौरी खान ED की रडार पर, पूछताछ के लिए नोटिस जारी