बहराइच: सी पी एल नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, बिछिया और सुजौली की टीम ने जीती पहली बाजी

16 May, 2024
Head office
Share on :

बहराइच, 16 मई 2024: बहराइच के सुजौली क्षेत्र के चफरिया ग्राम पंचायत में बुधवार को सी पी एल नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। इस टूर्नामेंट का उद्घाटन ग्राम प्रधान अज़ीज़ अहमद, राजेश गुप्ता, अनिल मदेशिया, अनूप तिवारी, पप्पू मौर्या, अमित शर्मा, सुभान सलमानी, और सिराज खान ने संयुक्त रूप से किया।

टूर्नामेंट का पहला मैच चफरिया और सुजौली की टीमों के बीच खेला गया। सुजौली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 8 ओवर में 86 रन बनाए। सुजौली की टीम की तरफ से शिव सागर ने सबसे अधिक 42 रन बनाए। चफरिया की टीम ने 87 रनों का लक्ष्य चेस करने की कोशिश की, लेकिन वह मात्र 40 रन बनाकर आउट हो गई। इस प्रकार, सुजौली की टीम ने यह मैच 46 रन से जीत लिया। आलराउंड प्रदर्शन के लिए शिवसागर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

टूर्नामेंट का दूसरा मैच आम्बा और बिछिया की टीमों के बीच खेला गया, जिसमें बिछिया की टीम ने जीत दर्ज करके अगले राउंड में प्रवेश किया। इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें भाग ले रही हैं, जिनमें चफरिया, सुजौली, कारीकोट, सेमरी, ढखेरवा, लखीमपुर, बिछिया, आम्बा, बर्दिया, और बहराइच की टीमें शामिल हैं। इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन में कमेटी के अध्यक्ष तरुण तिवारी, उपाध्यक्ष आकाश पोरवाल, प्रबंधक जिमरान खान, मंत्री सिराज खान, प्रदीप मदेशिया, कादिर खान, नौशाद, नियाज़, अल्ताफ, अल्तमश, साहिल, नावेद, तौफीक, इमरान, गोलू, अर्पित, रचित, उत्कर्ष और शाहरुख के नाम शामिल हैं।

उवेश रहमान

News
More stories
"हरिद्वार: यातायात व्यवस्था को सरल और व्यवस्थित बनाने हेतु जिलाधिकारी ने दिए निर्देश"।