हार्दिक पटेल: भाजपा को मिलेगी प्रचंड बहुमत, विपक्ष हताश और निराश”

15 May, 2024
Head office
Share on :

उत्तर प्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा कि पूरे देश और खासकर उत्तर प्रदेश में उत्साह का माहौल है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने यह मन बना लिया है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास और सुरक्षा के कार्य हुए हैं, वही सरकार एक बार फिर से बनेगी।

हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि भाजपा और उसके सहयोगी दल 400 से अधिक सीटें जीत रहे हैं और देश में एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय सरकार बनने जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में भाजपा सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

हार्दिक पटेल ने कहा है कि वह जिस प्रदेश गुजरात से आते हैं, वहां पर सभी 26 सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा है कि 2014 और 2019 में भी सभी 26 सीटें भाजपा ने जीती थी। हार्दिक पटेल ने कहा है कि गुजरात में इस बार हर सीट पर जीत का अंतर 5 लाख से ज्यादा होगा।

हार्दिक पटेल ने वाराणसी से पीएम मोदी के तीसरी बार नामांकन को लेकर कहा है कि पीएम मोदी के वाराणसी आने पर वाराणसी में काफी बदलाव हुआ है। एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर फ्लाईओवर बन गया है। एयरपोर्ट पर पहुंचना आसान हो गया है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बदला है। आज श्रद्धालु काशी विश्वनाथ के दर्शन घंटों बैठकर कर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में बदलाव हुआ है। उन्होंने दावा किया है कि काशी से एक बार फिर से पीएम मोदी रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे।

बीजेपी नेता हार्दिक पटेल ने विपक्षी एकजुटता और जीत के दावे को नकारते हुए कहा है कि पहली बार विपक्ष एकजुट नहीं हुआ है। इसके पहले 2019 और 2017 में भी विपक्ष एकजुट हुआ था। लेकिन यूपी की जनता ने स्पष्ट बहुमत बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को दिया था। उन्होंने कहा कि विपक्ष भले ही एकजुट हुआ हो लेकिन जनता का समर्थन बीजेपी के साथ ही है। वहीं विपक्ष के इस आरोपों पर कि 400 से ज्यादा सीटें आने पर बीजेपी संविधान बदल देगी को पूरी तरह से गुमराह करने वाला बयान बताया है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि पीएम मोदी ने संविधान और लोकतंत्र को मजबूत करने का काम किया है।

विमल श्रीवास्तव

News
More stories
इसरो ने हालिया सौर विस्फोटों का व्यापक अध्ययन किया: पृथ्वी, चंद्रमा और L1 से डेटा विश्लेषण