बीएचयू छात्रों ने डॉक्टर ओम शंकर के समर्थन में मार्च निकाला, पुलिस ने दी चेतावनी

16 May, 2024
Head office
Share on :

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के प्रसिद्ध कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर ओम शंकर पिछले 5 दिनों से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। उनके समर्थन में आज विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्रों ने मार्च निकाला।

सर्व विद्या की राजधानी कहे जाने वाले काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल अस्पताल के हृदय रोग विभाग के प्रसिद्ध कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर ओम शंकर पिछले 5 दिनों से अपने विभिन्न मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे हैं जिसमें हृदय रोग विभाग के जितने भी बड़े हैं उनको दो गुना किया जाए इसके साथ ही सर सुंदरलाल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक के के गुप्ता को तत्काल बरखास्त किया जाए.

छात्रों का प्रदर्शन:

छात्रों ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर से मार्च निकालकर विश्वविद्यालय प्रशासन और कुलपति के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि एक डॉक्टर अनशन पर बैठे हैं और विश्वविद्यालय प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

पुलिस का रुख:

पुलिस ने छात्रों को चेतावनी दी कि वे आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं और बिना अनुमति के रैली नहीं निकाल सकते। पुलिस ने छात्रों को रिवाल्वर और बंदूक का भी हवाला दिया।

छात्रों की प्रतिक्रिया:

Byte:–बीएचयू के छात्र रोहित राणा

आज डॉक्टर ओम शंकर के समर्थन में काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सैकड़ो की संख्या में छात्रों ने बीएचयू कैंपस स्थित श्री काशी विश्वनाथ मंदिर से उनके समर्थन में मार्च निकाला और वही विश्वविद्यालय प्रशासन और कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी छात्रों द्वारा किया गया छात्रों ने कहा कि एक डॉक्टर आमरण अनशन पर बैठा है और विश्वविद्यालय प्रशासन कुछ नहीं कर रहा है विश्वविद्यालय प्रशासन को शर्म आनी चाहिए

.

News
More stories
लोकसभा चुनाव से पहले लगा आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका