उत्तरी पश्चिमी जिले के थाना भारत नगर इलाके में सिरफिरे पति ने पत्नी की चाकू से गोद कर कर दी हत्या

29 Apr, 2024
Head office
Share on :

एंकर उत्तरी पश्चिमी जिले के थाना भारत नगर इलाके में कल शाम 7:00 बजे एक महिला की चाकू से गोद कर हत्या .पुलिस थाने से चंद कदम कि दुरी पर एक पति ने पत्नी पर किये चाकू से ताबड़तोड़ कई वार .जिसे नजदीकी दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया जंहा डॉक्टर ने महिला को किया मृत घोषित. वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे आरोपों को स्थानीय लोगों ने पीछा कर पकड़ा भागते हुए घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने फिलहाल पुलिस कर रही है मामले की जांच.

Vio राजधानी दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में चलती फिरती रोड पर सरेआम एक व्यक्ति ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया आसपास के लोगों ने देखा तो कुछ सेकेंड तक तो हर कोई सन्न रह गया। किसी के यह समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार अचानक एक व्यक्ति हमलावर कैसे हो गया लेकिन फिर वहां मौजूद कुछ लोगों ने हिम्मत की और व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश भी की जिसमें स्थानीय लोग कामयाब हुए।

Vio दरअसल जावेद और अफसाना जिनकी कई साल पहले शादी हुई लेकिन वह अपने घरेलू विवाद के चलते अब काफी समय से अलग रह रहे थे। अफसाना अपने बच्चों को लेकर जावेद काफी समय से अलग रह रही है और जावेद बच्चों से मिलना चाहता था लेकिन अफसाना उसे बच्चों से मिलने नहीं दे रही थी बस इसी बात को लेकर विवाद और बढ़ गया और जावेद में अफसाना को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी के भागते हुए और लोगों का पीछा करते हुए का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि सफेद शर्ट पहने हुए आरोपी आगे भाग रहा है और स्थानीय लोग उसका पीछा कर रहे हैं कुछ दूरी तक पीछा करने के बाद स्थानीय लोगों ने जावेद को पकड़ा और उसके पास से चाकू भी बरामद कर लिया जो पुलिस के हवाले कर दिया गया है। घायल हालत में महिला को नजदीकी दीप चंद बंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

Vio स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस को भी जानकारी दी जिसके बाद भारत नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों ने आरोपी जावेद को पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और आगे की पूछताछ और तफ्ती लगातार जारी है पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार इन दोनों के बीच का विवाद ही इस वारदात की वजह है या फिर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने के पीछे वजह कुछ और भी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Pardeep Singh ujjain

News
More stories
सुप्रीम कोर्ट मई में होने वाली सीए परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग खारिज कर दी