कांग्रेस नेता प्राइवेट जेट में यात्रा कर रहे, बीजेपी ने कसा तंज, शेयर किया वीडियो

22 Dec, 2023
Head office
Share on :
Karnataka Chief Minister Siddaramaiah

नई दिल्ली: कांग्रेस के क्राउडफंडिंग अभियान के बीच भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और राज्य मंत्री जमीर अहमद खान पर हमला बोला है। भगवा पार्टी ने कहा कि कांग्रेस एक तरफ चंदा मांग रही है, वहीं दूसरी तरफ उनके दो नेता प्राइवेट जेट में यात्रा कर रहे हैं। भाजपा नेता अमित मालवीय ने कर्नाटक कांग्रेस की आलोचना करते हुए हमला बोला है

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री के साथ मंत्री जमीर अहमद का एक वीडियो पोस्ट करते हुए अमित मालवीय ने लिखा, “एक तरफ कांग्रेस क्राउडफंड का नाटक कर रही है और इंडिया गठबंधन की बैठक में समोसे तक नहीं परोसी। वहीं, कर्नाटक सरकार में आवास, वक्फ और अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री जमीर अहमद खान एक निजी जेट में सीएम सिद्धारमैया के साथ अपनी तस्वीरें दिखा रहे हैं। वे सूखा राहत के लिए धन की तलाश में दिल्ली की यात्रा कर रहे हैं। विडंबना लाखों बार मर जाए।” अमित मालवीय ने आगे कहा, “कर्नाटक कुशासन से जूझ रहा है, लेकिन कांग्रेस की लूट जारी रहनी चाहिए।”

वीडियो को मूल रूप से कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद खान ने खुद पोस्ट किया था। वीडियो में मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ लक्जरी निजी जेट दिखाया गया था जिसे कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था “हमारे गौरवान्वित नेता मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ दिल्ली से बेंगलुरु की यात्रा के सुखद क्षण।”

कर्नाटक बीजेपी नेता सीटी रवि ने भी यही वीडियो शेयर करते हुए कहा कि राज्य सरकार के पास सूखे से प्रभावित हमारे किसानों को भुगतान करने के लिए फंड नहीं है, लेकिन मुख्यमंत्री की यात्रा कराने के लिए सारा धन है।

बीजेपी नेता ने लिखा, “कर्नाटक सरकार के पास सूखे से प्रभावित हमारे किसानों को भुगतान करने के लिए धन नहीं है। न ही उसके पास विकास के लिए या अपनी गारंटी को पूरा करने के लिए धन है। लेकिन सरकार के पास मुख्यमंत्री, उनके राजनीतिक सचिव और आवास मंत्री को शानदार निजी जेट में उड़ान भरवाने के लिए पैसे हैं।” उन्होंने आगे कहा कि सीएम सिद्धारमैया दावा करते हैं कि वह एक समाजवादी हैं, लेकिन कन्नड़ लोग यहां केवल ‘मजावादी’ देख सकते हैं!

कांग्रेस 28 दिसंबर को अपनी स्थापना के 138 साल पूरे कर रही है। उसने हाल ही में 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले क्राउडफंडिंग अभियान ‘डोनेट फॉर देश’ शुरू किया है। अभियान के बारे में बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि यह पहली बार है कि सबसे पुरानी पार्टी लोगों से दान मांग रही है। उन्होंने महात्मा गांधी का हवाला दिया, जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान जनता से दान भी लिया था।

News
More stories
Salaar release: प्रशंसकों ने प्रभास के विशाल कटआउट के साथ मनाया जश्न, VIDEO