Salaar release: प्रशंसकों ने प्रभास के विशाल कटआउट के साथ मनाया जश्न, VIDEO

22 Dec, 2023
Head office
Share on :

हैदराबाद। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ आखिरकार सिनेमाघरों में है, इसलिए प्रशंसक शांत नहीं रह सकते। लोगों की भारी भीड़ ने पहले दिन, पहले शो की शुरुआत एक भव्य उत्सव के साथ की। प्रभास के नए अवतार को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

हैदराबाद के प्रसिद्ध संध्या थिएटर में पहला शो देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी और प्रशंसकों ने यह सुनिश्चित किया कि प्रभास की नवीनतम रिलीज की शुरुआत किसी उत्सव से कम नहीं थी।

प्रशंसकों के इस बड़े जश्न के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

प्रशंसक पोस्टर और बैनर लेकर प्रभास के गानों की धुन पर नाचते नजर आए। फिल्म का भव्य तरीके से स्वागत करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर अभिनेता का एक बड़ा कटआउट भी देखा गया।

प्रशंसक अपना उत्साह दिखाते हुए कंफ़ेटी को हवा में उछालते भी दिखे.

‘केजीएफ 2’ के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, ‘सलार: पार्ट 1- सीजफायर’ में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं।

इसमें टीनू आनंद और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के बीच सबसे बड़े सहयोग का भी प्रतीक है, जो मेगा एक्शन से भरपूर सिनेमाई तमाशा बनाने के लिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं।

प्रभास ने फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू जैसे कलाकारों के साथ सालार का मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागांदुर ने किया है।

बॉलीवुड में शाहरुख खान की ‘डनकी’ और प्रभास-स्टारर ‘सलार’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। ‘डनकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जबकि ‘सलार: पार्ट 1- सीजफायर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

हाल ही में, दो बड़ी फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में बोलते हुए, अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने एएनआई को बताया, “यह छुट्टियों का मौसम है और हम सभी फिल्म प्रेमी हैं, हमें राजकुमार हिरानी- शाहरुख खान की फिल्म और प्रशांत नील देखने को मिल रहे हैं।” -प्रभास की फिल्म का हम सभी को जश्न मनाना चाहिए। मैं बहुत उत्साहित हूं, मैं पहले दिन दोनों फिल्में देखने जा रहा हूं। यह छुट्टियों का मौसम है और फिल्म प्रेमियों के पास देखने के लिए दो बेहतरीन फिल्में हैं। एक भव्य 2023 के लिए यह कितना शानदार संकेत होगा अगर दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर होंगी तो मुझे यकीन है कि दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर होंगी। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।”

Tags : RecordBreakingSalaar , Salaar , SalaarReview , BlockbusterSalaar , Prabhas

News
More stories
यह देश किसानों का देश है, हमारे किसान देश की शान- अर्जुन मुंडा
%d bloggers like this: