उत्तरी दिल्ली: छत्ता रेल चौक पर लूटपाट और हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

18 Apr, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के कोतवाली थाना इलाके में 15 अप्रैल की रात, छत्ता रेल चौक पर हुई लूटपाट और हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस जघन्य अपराध में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है।

उत्तरी दिल्ली के कोतवाली थाना इलाके के अंतर्गत छत्ता रेल चौक पर लूटपाट के दौरान गोली मारकर फरार होने वाले आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल का रास्ता दिखाया । दरअसल 15 अप्रैल को छत्ता रेल चौक के पास देर रात एक कैब चालक और ई रिक्शा चालक की आपसी टक्कर हुई  जिसमें दोनों ही पक्षों में आपसी विवाद हो गया ।

वहां से गुजर रहे स्कूटी सवार बदमाशों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए झगड़े को शांत करने के लिए झगड़े में कूद पड़े और कब चालक और ई रिक्शा चालक को सड़क से उठने के दौरान छिना चपटी शुरू की जिसका आभास कैब चालक को हो गया। ओर कैब चालक ने इसका विरोध किया । इस बात के बीच और बदमासो ने अपनी जान बचाने के लिए बंदूक निकालकर दो फायरिंग की जिसमें एक ई रिक्सा चालक को गोली लगी तो वहीं दूसरी गोली कैब चालक को लगी दोनों को ही नजदीकी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां की इलाज के दौरान कैब चालक की दर्दनाक मौत हो गई ।

बाइट डीसीपी उत्तरी दिल्ली

इस बात की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई आरोपियों को पकड़ने के लिए एक कई टीमों का गठन किया गया टेक्निकल सर्विलांस का सहारा लिया वारदात में शामिल एक महिला की पहचान कर ली गई और उसे महिला को खजूरी इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

आरोपी महिला की निशानदेहि पर अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल का रास्ता समझाया रास्ता दिखाया।

Pardeep Singh ujjain

News
More stories
असली रामराज्य स्थापित कर रहे है केजरीवाल : आप