स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली: दिडबा के हस्पताल में खुली पोल

18 May, 2024
Head office
Share on :

संगरूर से कांग्रेस के उम्मीदवार सुखपाल सिंह खैहरा ने दिडबा के सरकारी हस्पताल का दौरा कर सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं की व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं। चुनावी प्रचार के दौरान उन्होंने जब हस्पताल का निरीक्षण किया, तो पाया कि अधिकारियों को भी नहीं पता कि हस्पताल में कितनी पोस्टें खाली हैं। उनके अनुसार, हस्पताल में 50 प्रतिशत असामीयां खाली पड़ी हैं और मौजूदा स्टाफ भी अक्सर डेपुटेशन पर भेज दिया जाता है।


खैहरा ने यह भी बताया कि लोगों को इलाज के लिए प्राइवेट हस्पतालों का रुख करना पड़ रहा है क्योंकि सरकारी हस्पताल में न तो पर्याप्त स्टाफ है और न ही साफ-सफाई का उचित प्रबंध। उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि दिडबा में 30 बिस्तरों वाला हस्पताल खंडहर में तब्दील हो रहा है और डॉक्टरों के रहने के लिए बनाए गए क्वार्टर भी खंडहर बन चुके हैं। उन्होंने इसे सरकार की झूठी नीतियों का परिणाम बताया और जनता से ऐसी सरकार को चलता करने की अपील की।

Tags : पंजाबीसमाचार #पंजाबीन्यूज़ #देशहित_पंजाब #पंजाब #संगरूर #दिडबाहस्पताल #स्वास्थ्यसेवाएं #सरकारीव्यवस्था #सुखपालसिंहखैहरा #कांग्रेस #चुनावप्रचार #भगवंतमान #सरकारीनीतियां #खंडहरहस्पताल

धर्मवीर सिंह
संगरूर

News
More stories
राजनीतिक रण: आरोप-प्रत्यारोप की जुबानी जंग