असली रामराज्य स्थापित कर रहे है केजरीवाल : आप

17 Apr, 2024
Head office
Share on :

आम आदमी पार्टी कार्यालय में संयुक्त प्रेस वार्ता कर राज्यसभा सांसद संजय सिंह ब कैबिनेट मंत्री अतिशी सौरभ भारद्वाज ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी का रामराज्य. कॉम एप्प लॉन्च क्या । इस एप्प के जरिये आप ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला । आप नेताओं ने केजरीवाल सरकार की 10 साल की उपलब्धियां की तुलना में मोदी सरकार के 10 साल के वह वायदे गिनाये जिनको अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है।

पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि पहली रामनवमी है जब अरविंद केजरीवाल जेल में है। असली रामराज स्थापित करने का केजरीवाल ने किया है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्भावना से प्रेरित होकर सौतेला व्यवहार कर रहे हैं । 10 साल में केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली में तीन बार सरकार बनी और पंजाब में भी सरकार बनी।
केजरीवाल सरकार मॉडल को दुनिया में पसंद किया जा रहा है, पहले अमेरिका से सीखने की बात कही जाती थी जबकि अब केजरीवाल सरकार से दुनिया सीख रही है ।
आजादी के बाद पहली सरकार है जिसने फ्री बिजली पानी बस की यात्रा और चिकित्सा योजना लागू की,
इसके बाद भी मुनाफे का बजट एकमात्र दिल्ली राज्य देश में देता है। केजरीवाल का अर्थशास्त्र कहता है कि जनता के पास है जनता में खर्च करो, जब की मोदी का अर्थशास्त्र कुछ और कहता है ।

संजय सिंह, सांसद आप

मंत्री अतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो वादे दिल्ली के लोगों से किये उनका पूरा किया है । आज केंद्र की मोदी सरकार दिल्ली के लिए कानून बनाकर तमाम विकास की योजनाएं रोकने की कोशिश की जा रही है । केजरीवाल झूठे मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है, केजरीवाल के संघर्ष की पराकाष्ठा है । जेल के अंदर रहकर भी केजरीवाल दिल्ली वासियों के लिए परेशान रहते हैं स्वास्थ्य शिक्षा और पानी सप्लाई बिजली सप्लाई के बारे में पूछते हैं, उनको दिल्ली वासियों की चिंता एक परिवार की तरह रहती है ।

अतिशी, मंत्री दिल्ली सरकार

आप नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि
हिंदुस्तान में एक रामराज का मतलब गांधी ने सपना देखा था और दूसरा रामराज्य गोडसे ने सपना सजाया था । उन्होंने कहा आज लांच हुए एप्प में वह सब है जो केजरीवाल सरकार के द्वारा जनता के बीच में लाया गया है ।

सौरभ भारद्वाज, मंत्री दिल्ली सरकार

पार्टी प्रवक्ता जैस्मिन शाह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का बस एक ही गुनाह है कि हम सिर्फ और सिर्फ काम की राजनीति कर रहे हैं ।


आपका राम राज्य. कॉम
इस वेबसाइट में कई फीचर्स है जिसमें केजरीवाल सरकार की अब तक की उपलब्धियां और भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया गया है ।
इसमें रामराज्य की कल्पना में 10 सिद्धांत बताए गए ।
चार राज्यों का जिक्र किया गया है इसमें दिल्ली पंजाब गोवा और गुजरात को दर्शाया गया है । दिल्ली और पंजाब में किए गए कामों का उल्लेख किया गया है
केजरीवाल सरकार द्वारा लोगों के समक्ष जो काम पहुंचा है ।

विनोद रस्तोगी दिल्ली

News
More stories
चुनाव के दौरान यात्रियों को उठानी पड़ सकती हैं मुश्किलें, बसों के अधिग्रहण से कम होगा लोकल रूटों पर संचालन