BSF ने चार किलो से अधिक हेरोइन और ड्रोन बरामद

27 Dec, 2023
Head office
Share on :

जालंधर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस ने राष्ट्र विरोधी ताकतों द्वारा तस्करी के प्रयासों को विफल करने के लिए एक संयुक्त अभियान के दौरान राज्य के तरनतारन जिले से एक पाकिस्तानी ड्रोन और फाजिल्का जिले के जोधावाला गांव से चार किलोग्राम (177 ग्राम) हेरोइन बरामद की।

बीएसएफ के एक जनसंपर्क अधिकारी ने बुधवार को कहा कि ड्रोन की मौजूदगी के बारे में बीएसएफ से प्राप्त विशेष जानकारी के आधार पर, बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने मंगलवार को राज्य के तरनतारन जिले के मारी कंबोके गांव के बाहरी इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। शाम।

उन्होंने बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे सर्च ऑपरेशन के दौरान गांव के पास एक खेत में पाक बेस पर तैनात एक ड्रोन (क्वाडकॉप्टर) टूटी हुई अवस्था में मिला. बीएसएफ ने मंगलवार शाम को दो और बोरियां भी बरामद कीं, जबकि हेरोइन की तलाश जारी रही, जो मंगलवार सुबह जोधावाला फाजिल्का गांव के बाहरी इलाके में दुरिया फार्म से बरामद की गई थी। इन बैगों से आठ पैकेज जब्त किए गए, जिनमें कुल चार किलोग्राम 177 ग्राम हेरोइन थी। इससे पहले सुबह इसी गांव में 2 किलो 90 ग्राम हेरोइन के चार पैकेट जब्त किए गए थे. जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि जोधावाला गांव से जब्त की गई हेरोइन का कुल वजन छह किलोग्राम (267 ग्राम) है.

News
More stories
पंजाब : खड़े ट्रक में जा घुसी यात्रियों से भरी बस कई लोग घायल