नशेड़ी पति ने मामूली विवाद में पत्नी को उतरा मौत के घाट

27 Dec, 2023
Head office
Share on :

रांची। अक्सर हम ऐसी खबरें सुनते हैं कि एक आदमी ने मामूली झगड़े में अपनी पत्नी की हत्या कर दी या फिर एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। हर दिन लोग महिला और पुरुष के बीच दूरियों के पीछे का कारण जानकर हैरान रह जाते हैं। कुछ ऐसे मामले होते हैं जो हर किसी को हंसा देते हैं। ताजा मामला झारखंड के गढ़वा से सामने आया है. जहां एक शराबी पति ने मामूली झगड़े को लेकर अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नशेड़ी को गिरफ्तार कर लिया.

हम आपको बता दें कि यह मामला गढ़वा के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के पंडरिया पंचायत के घाघरा टोला का है. सोमवार की शाम पति (अजीत सिंह) शराब के नशे में आया और छोटी सी बात पर पत्नी (सविता देवी) को पीटने लगा. अजीत ने अपनी पत्नी को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई. जब इस बात की जानकारी सविता के परिजनों को हुई तो उसके पिता राजमन सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

हम आपको बताना चाहेंगे कि शिकायत दर्ज करने के तुरंत बाद पुलिस आई और आरोपी अजीत ((पति) को मौके पर ही हिरासत में ले लिया। इसके बाद शव (सविता) को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया गया। कुंदन थाना मौके पर प्रभारी यादव, एएसआई प्रभु मेहता, मुखिया पंचायत प्रतिनिधि अनिल चौबे व पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

News
More stories
BSF ने चार किलो से अधिक हेरोइन और ड्रोन बरामद