बिक्रम मजीठिया के खिलाफ दर्ज 2021 ड्रग मामले में एसआईटी के सामने पेश हुए बीजेपी नेता बोनी अजनाला

16 Dec, 2023
Head office
Share on :
BJP leader Amarpal Singh Boney Ajnala

पंजाब : शिअद नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ दर्ज 2021 ड्रग मामले में आज भाजपा नेता अमरपाल सिंह बोनी अजनाला विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश हुए।

13 दिसंबर को एसआईटी के सामने पेश होने में विफल रहने के बाद एडीजीपी एमएस छीना की अध्यक्षता वाली एसआईटी ने आगे की पूछताछ के लिए भाजपा नेता को नया समन जारी किया था।

एसआईटी ने बोनी अजनाला से शाम 4 बजे तक पूछताछ की. कार्यालय से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि उनसे ड्रग और रेत माफिया और गैंगस्टरों के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया था।

उन्होंने कहा कि 2016 में विधायक होने के नाते उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को पत्र लिखकर कहा था कि सीएम के करीबी रिश्तेदार शिरोमणि अकाली दल के मूल्यों और विचारधारा के खिलाफ काम कर रहे हैं।

मजीठिया का नाम लिए बिना बोनी अजनाला ने कहा, ”मुकदमा दर्ज होने और जेल भेजे जाने के बाद भी, किसी भी एसआईटी ने 2021 ड्रग मामले में इस आदमी की भूमिका की जांच नहीं की है।” उन्होंने कहा कि नशीली दवाओं के कारोबार के पीछे के लोगों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए।

बोनी अजनाला ने कहा, “केवल पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा ही राज्य में नशीली दवाओं के खतरे और गैंगस्टर संस्कृति को खत्म कर सकती है।”

मजीठिया के खिलाफ 20 दिसंबर 2021 को पुलिस द्वारा दर्ज मामले की जांच एसआईटी कर रही है. पांच महीने जेल में बिताने के बाद 10 अगस्त, 2022 को उन्हें जमानत मिल गई। एसआईटी ने इस ड्रग मामले में मजीठिया को 18 दिसंबर को तलब किया है।

News
More stories
ठंड में उर्फी जावेद ने बढ़ाया तापमान, शेयर की टॉपलेस फोटो