बच्चन परिवार से अनबन के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा ससुराल

16 Dec, 2023
Head office
Share on :
beautiful couple Aishwarya Abhishek Bachchan Roy Bachchan

मुंबई :  ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही है। अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे इस खूबसूरत जोड़ी के फैंस निराश हो गए हैं. दरअसल, एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या अलग रह रही हैं और बच्चन परिवार के जलसा से बाहर चली गई हैं। ज़ूम का दावा है कि ऐश्वर्या अब अपना समय अपनी मां बृंदा राय और अभिषेक के बीच समान रूप से बांट रही हैं।

कथित तौर पर ऐश्वर्या अलग हो गई हैं लेकिन अभी भी अपने पति के साथ हैं। ऐश्वर्या और उनकी सास जया बच्चन एक-दूसरे से बात नहीं करती हैं और इसी वजह से परिवार में झगड़े होते रहते हैं। इसके अलावा, श्वेता बच्चन के जलसा में स्थायी रूप से जाने के बाद संघर्ष और भी तेज हो गया। इन सबके बीच अभिषेक परेशान हैं क्योंकि उन्हें बेटे के तौर पर जिम्मेदारी और पति के तौर पर ऐश्वर्या के प्रति वफादारी दिखानी है।

ज़ूम का यहां तक ​​दावा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की जल्द ही तलाक लेने की कोई योजना नहीं है, लेकिन परिवारों के बीच दरार जरूर है। हम आपको बताना चाहेंगे कि 5 दिसंबर की शाम को अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘अर्ही’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया.

हालांकि इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या भी मौजूद थीं, लेकिन अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामे हुए वह अलग नजर आ रही थीं। यहां तक ​​कि उन्हें अभिषेक से दूर भागते हुए भी देखा गया था. इसके अलावा पिछले कुछ महीनों में ऐसी घटनाएं या बातें सामने आई हैं जो इस बात का संकेत दे रही हैं कि बच्चन परिवार को किसी की नजर लग गई है जिसके कारण वहां खलबली मची हुई है।

News
More stories
बिक्रम मजीठिया के खिलाफ दर्ज 2021 ड्रग मामले में एसआईटी के सामने पेश हुए बीजेपी नेता बोनी अजनाला