फैन ने जलाई मुंबई इंडियंस की कैप और जर्सी, जाने कारण, VIDEO

16 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई: मुंबई इंडियंस द्वारा आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने का बड़ा कदम उठाने पर एक प्रशंसक ने अपना आक्रोश व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, प्रशंसक ने फ्रेंचाइजी के फैसले के जवाब में मुंबई इंडियंस की टोपी और जर्सी जला दी।

15 दिसंबर, शुक्रवार को, मुंबई इंडियंस ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को अपना नया कप्तान घोषित किया, जब गुजरात टाइटन्स ने उन्हें पुरानी फ्रेंचाइजी में वापस कर दिया। सभी फ्रेंचाइजी द्वारा अपनी रिलीज और रिटेंशन सूची की घोषणा करने के एक दिन बाद, पांच बार के चैंपियन ने 15 करोड़ रुपये के सभी नकद सौदे में पंड्या के साथ हस्ताक्षर करने की घोषणा की।

रोहित ने आईपीएल 2013 के दौरान कार्यभार संभालने के बाद से फ्रेंचाइजी की किस्मत पूरी तरह से बदल दी, उन्हें 5 आईपीएल ट्रॉफी तक पहुंचाया, जिनमें से आखिरी 2020 में आई। हालांकि, हाल ही में विश्व कप फाइनल में हार ने आईपीएल 2024 में नेतृत्व करने की संभावनाओं को भारी नुकसान पहुंचाया हो सकता है। .

मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन के वैश्विक प्रमुख महेला जयवर्धने ने सुझाव दिया कि भविष्य को ध्यान में रखते हुए बदलाव लाने का समय आ गया है और उनका मानना है कि पंड्या सही उम्मीदवार होंगे। आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से, पूर्व मुख्य कोच ने कहा:

“यह विरासत के निर्माण और भविष्य के लिए तैयार रहने के एमआई दर्शन के प्रति सच्चे रहने का हिस्सा है। मुंबई इंडियंस को हमेशा सचिन से लेकर हरभजन और रिकी से रोहित तक असाधारण नेतृत्व का आशीर्वाद मिला है, जिन्होंने तत्काल सफलता में योगदान दिया है। भविष्य के लिए टीम को मजबूत करने पर नजर। इसी विचारधारा के अनुरूप हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालेंगे।”

आईपीएल 2024 अगले साल मार्च में शुरू होने की संभावना है.

News
More stories
बच्चन परिवार से अनबन के बीच ऐश्वर्या ने छोड़ा ससुराल