दिल्ली में हुई 25 करोड़ की चोरी, तरीका देख कर पुलिस उड़ें होश !

26 Sep, 2023
Head office
Share on :

दिल्ली : दिल्‍ली पुलिस की तमाम कोशिशें के बावजूद राजधानी दिल्ली में चोरी, लूट और स्नैचिंग की वारदात में कमी नहीं आ रही है। खास करके व्यापारी, दुकानदार और जूलरी हाउस भी बदमाशों के निशाने पर हैं। ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला आज सामने आया है। राजधानी में चोरों ने करीब 25 करोड़ रुपये की जूलरी पार कर दी। मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के निजामुद्दीन थाना इलाके के भोगल का है। यहां की छत काटकर दाखिल हुए चोरों ने 20-25 करोड़ रुपये की जूलरी पर हाथ साफ किया। दीवार काटकर चोर शोरूम में दाखिल हुए। यहां से सोना, हीरा और जेवरात चोरी करके फरार हो गए। सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

शोरूम मालिक ने बताया कि दुकान में हीरे और सोने के 20 से 25 करोड़ रुपये की ज्वेलरी रखी हुई थी.

दूकान मालिक ने बताया कि वह रविवार को दुकान बंद करके गए थे तब तक कुछ भी संदिग्ध घटना नहीं हुई। वहीं,  शोरूम की सोमवार को छुट्टी रखी जाती है और मंगलवार की सुबह जब हम शोरूम खोलने आए तो सभी हक्के-बक्के रह गए। शोरूम की दीवार में स्ट्रॉन्ग रूम के पास बड़ा छेद दिखाई दिया। शोरूम में रखी पूरी ज्वेलरी गायब थी.

स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार काटकर घुसे चोर

दरअसल जंगपुरा मार्केट की इस बिल्डिंग में कई दुकानें थीं, इसमें शोरूम के बगल से सीढ़ियां हैं, जहां से दुकान में कई दुकानें थीं, इसमें शोरूम के बगल से सीढ़ियां हैं, जहां से दुकान में घुसने के लिए चोरों ने छत काटी थी. कटी हुई छत की वीडियो क्लिप भी सामने आई है,

News
More stories
इंटरनेशनल ट्रेड शो से यूपी के हस्तशिल्प उद्योग को लगे पंख