Tejas Review: कंगना रनौत की फिल्म तेजस सिनेमाघरों हुई रिलीज जानिए कैसी है फिल्म तेजस की कहानी

27 Oct, 2023
Head office
Share on :
KanganaRanaut TejasReview

कंगना रनौत की फिल्म तेजस सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है,तेजस एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जो सर्वेश मेवारा द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म में कंगना रनौत ने वायु सेना पायलट के रूप में अभिनय कर रही है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और विक्की विजय द्वारा किया गया है।

Tejas Review In Hindi: तेजस एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जो सर्वेश मेवारा द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म में कंगना रनौत ने वायु सेना पायलट के रूप में अभिनय कर रही है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और विक्की विजय द्वारा किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग जुलाई 2020 में शुरू हुई है। बता दें इस फिल्म का टीजर वीडियो 2 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया गया है, फिल्म ‘तेजस’ भारतीय वायु सेना के पायलट ‘तेजस गिल’ की वास्तविक जीवन की ऐतिहासिक घटना पर आधारित है जो बंधकों को आतंकवादियों से बचाने के लिए बचाव अभियान पर जाती है,यह फिल्म की कहानी इसी घटना के इर्द गिर्द बनी हुई है,  फिल्म तेजस 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। 

रामलला के दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत में कहा, “आखिरकार रामलला का मंदिर बन गया. इसके लिए शताब्दियों से हिन्दुओं ने संघर्ष किया और हमारी पीढ़ी इस ऐतिहासिक दिन की साक्षी बन रही है. मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट लिखा है और रिसर्च भी किया है. मंदिर के लिए 600 वर्षों का लंबा संघर्ष रहा है, लेकिन अगर यह आज संभव हुआ है तो मोदी और योगी सरकार की वजह से. जैसे ईसाईयों का सबसे बड़ा धर्मस्थल वैटिकन सिटी है वैसे ही राम मंदिर हिन्दुओं के लिए है. यह देश और सनातन धर्म के लिए विश्व के सामने सबसे बड़ा सिंबल होगा. हमारी फिल्म तेजस में भी राम मंदिर की काफी अहम भूमिका है.”

फिल्म तेजस का ट्रेलर रहा हिट 
फिल्म तेजस के ट्रेलर में दिख रहा है कि एक मंदिर पर आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है. लोगों का कहना है कि ट्रैलर में दिख रहा मंदिर राम मंदिर ही है. हालांकि फिल्म में राम मंदिर का जिक्र नहीं है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है. रोनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन के तहत बनी यह फिल्म

देशभक्ति और एक्शन से भरपूर ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि कंगना काफी समय बाद किसी एक्शन फिल्म में अपना कमबैक कर रहीं है.

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी
रिलीज हुए ट्रेलर में ये साफ देखा जा सकता है कि फिल्म भारतीय वायू सेना के एक पायलट  तेजस गिल के उपर बेस्ड है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक भारतीय जासूस को पाकिस्तान ने पकड़ लिया है और  कंगना रनौत उस मिशन में जाने के लिए आगे आती हैं, जिसके तहत भारतीय जासूस को छुड़ाने के ऑपरेशन की तैयारी की जाती है. आगे कि कहनी फिल्म में देखने को मिलेगी. बता दें कि इस फिल्म को यानी ‘तेजस’ को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा हैI

Tags : KanganaRanaut , TejasReview , Tejas , TejasMovie ,

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
मनोहर सरकार के 9 वर्षों में बदली ‌हरियाणा के विकास की दशा व दिशा