शाहरुख के बेटे अबराम ने वार्षिक समारोह में उनके सिग्नेचर पोज की नकल की

16 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई : माता-पिता के लिए अपने बच्चों को अपने स्कूल के समारोह में मुख्य मंच पर देखने से ज्यादा खास कुछ नहीं है। ऐसा ही कुछ शुक्रवार शाम को अभिनेता शाहरुख खान के साथ हुआ। शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम ने अपने स्कूल के वार्षिक समारोह में प्रस्तुति दी और उनके मनमोहक प्रदर्शन ने निस्संदेह तालियां, उत्साह और न जाने क्या-क्या बटोर लिया।

वायरल क्लिप में अबराम को नाटक के साथी साथियों को गले लगाते देखा जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि. जब अबराम ने कहा, “मुझे गले लगाओ, मुझे गले लगाना पसंद है,” बैकग्राउंड में दिलवाले दुल्हनिया जाएंगे की धुन बजने लगी। फिल्मी ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं हुआ.

अबराम अपने सहपाठियों को गले लगाने से पहले अपने पिता शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज की नकल करना नहीं भूले। क्या यह मनमोहक नहीं है?

SRK के फैन क्लब “SRK यूनिवर्स” द्वारा साझा की गई क्लिप पर एक नज़र डालें

दर्शकों के बीच बैठे शाहरुख और गौरी अपने नन्हें बच्चे का प्रदर्शन देखकर सचमुच गर्व से झूम उठे। इस जोड़े के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी थीं, जो गर्व से इन पलों को अपने फोन में कैद कर रही थीं।
अबराम की परफॉर्मेंस ने शाहरुख के फैन्स से भी खूब तारीफें बटोरीं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “कितना प्यारा…वह शाहरुख की ज़ेरॉक्स कॉपी है।”
एक अन्य ने लिखा, “हाहाहा, यह शाहरुख का सिग्नेचर पोज है। मनमोहक पल।”

शाहरुख और गौरी 2013 में सरोगेसी के जरिए अबराम के माता-पिता बने थे। 2013 में अपने बेटे के जन्म के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने अबराम का मतलब बताया था। उन्होंने कहा था, “अबराम, हज़रत इब्राहिम का एक यहूदी अर्थ है, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक अच्छा मिश्रण है। … इसमें हिंदू भगवान राम का नाम बहुत अच्छा लगता है।”
इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख अपनी फिल्म ‘डनकी’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘डनकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News
More stories
मामा ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, देखें वीडियो