अभिनेता शाहरुख खान,सुहाना खान और नयनतारा के साथ पहुंचे तिरुपति श्री वेंकटेश्वर मंदिर

05 Sep, 2023
Head office
Share on :

Shah Rukh Khan At Tirupati: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से पहले तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान और ‘जवान’ फिल्म की को-स्टार नयनतारा भी नजर आईं। आजकल बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान फिल्म जवान को लेकर काफी चर्चा में है जल्द ही फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में एटली के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म रिलीज हो रही है ,ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है।

तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर से काफी तेजी से वायरल हो रहा है बॉलीवुड के किंग खान का वीडियो

बता दे की ‘जवान’ की रिलीज से पहले शाहरुख जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन और फिल्म की सक्सेस के लिए भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।  एक्ट्रेस पीले रंग के सूट में नजर आईं. बता दें, श्री वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन से पहले शाहरुख खान माता वैष्णो देवी के दरबार पर भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने जवान के लिए मन्नत मांगी थी. ऐसे में माना जा रहा है कि अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए शाहरुख खान भगवान के दर पर पहुंच रहे हैं. वहीं बेटी सुहाना भी अपने पापा का साथ देती हुई नजर आ रही हैंI

‘जवान ‘फिल्म में शाहरुख खान के साथ और कौन से बडें सेलेब्स आएंगे नजर,

बता दें कि (Shah Rukh Khan) शाहरुख खान की ‘पठान’ की ग्रेट सक्सेस के बाद फैंस की नजरें अब ‘जवान’ पर टिकी हुई हैं। फिल्म में साउथ की बड़ी स्टारकास्ट है, जो इसे पैन इंडिया हिट बनाने में मदद कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। वह बाप और बेटे की भूमिका में हैं। इनमें से पिता कैप्‍टन है, जबकि बेटा पुलिसवाला। शाहरुख खान के अलावा फिल्म में( Nayanthara) नयनतारा और (Vijay Sethupathi ) विजय सेतुपति भी प्रमुख किरदार में हैं। इनके अलावा (Sanya Malhotra )सान्या मल्होत्रा, (Priyamani) प्रियामणि, (Sunil Grover )सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण, थलपति विजय और संजय दत्त का कैमियो रोल है। इस फिल्म को साउथ इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एटली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनाई गई है।

Shah Rukh Khan Nayanthara jawan film

News
More stories
सीएम योगी की मौजूदगी में डॉ. दिनेश शर्मा ने राज्यसभा सीट के लिए भरा नामांकन