सीएमजी ने ग्रीक-चीनी सभ्यता केंद्र और अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक अकादमी के साथ साझेदारी की

30 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

बीजिंग, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। चाइना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) ने 28 अक्टूबर को ग्रीक-चीनी सभ्यता केंद्र और अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक अकादमी के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। उनका लक्ष्य चीनी और ग्रीक संस्कृतियों और ओलंपिक भावना के आदान-प्रदान को बढ़ावा देना है।

ग्रीक प्रधानमंत्री कैरिएकोस मित्सोटाकिस ने इस सहयोग समझौते का स्वागत किया और बधाई दी। सीएमजी अध्यक्ष शन हाइश्योंग ने ग्रीक और चीनी सभ्यता केंद्र के अध्यक्ष विर्विदाकिस और अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक अकादमी के अध्यक्ष इसीदोरोस कोवलोस के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए।

विर्विदाकिस के साथ बातचीत के दौरान, शन हाइश्योंग ने उल्लेख किया कि सीएमजी और ग्रीक-चीनी सभ्यता केंद्र मीडिया और शिक्षा जगत के माध्यम से बेल्ट एंड रोड की कहानी साझा करेंगे। उनका उद्देश्य विश्वास कायम करना और प्राचीन सभ्यताओं के ज्ञान से सीखना है। वे मानवता के लिए बेहतर भविष्य बनाने में योगदान देना चाहते हैं।

वहीं, विर्विदाकिस ने कहा कि ग्रीक-चीनी सभ्यता केंद्र चीन और ग्रीस के बीच स्थापित सभ्यताओं के आदान-प्रदान का समर्थन करने वाला पहला संगठन है। वे जानकारी साझा करके, कार्यक्रम बनाकर और नई तकनीकों का उपयोग करके सीएमजी के साथ अपने सहयोग को गहरा करने की उम्मीद करते हैं।

कोवलोस के साथ चर्चा के दौरान, शन हाइश्योंग ने सीएमजी और अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक अकादमी के सहयोग और ओलंपिक भावना और चीन के खेल मूल्यों को बढ़ावा देने की इच्छा व्यक्त की। वहीं, कोवलोस ने दोनों पक्षों के बीच सहयोग के सकारात्मक भविष्य पर विश्वास व्यक्त किया।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

News
More stories
चीन-अमेरिका उच्च स्तरीय भेंटवार्ता ने स्पष्ट सकारात्मक संकेत भेजा