‘ध्रुव तारा’ में मेरा किरदार दुर्गावती शक्ति और मजबूत सिद्धांतों का प्रतीक: इंदिरा कृष्णन

05 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई, 5 नवंबर (आईएएनएस)। शो ‘ध्रुव तारा-समय सदी से परे’ में राजमाता दुर्गावती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन ने अपने किरदार को लेकर कई बातें शेयर की और कहा कि इस भूमिका को निभाना शानदार अनुभव रहा है।

‘ध्रुव तारा’ प्यार और समय यात्रा की एक दिलचस्प कहानी है। शो में ईशान धवन और रिया शर्मा क्रमशः ध्रुव और तारा की भूमिका में हैं। जैसे ही शो चार साल का लीप लेता है, कहानी में नए पहलू जुड़ते हुए, रोमांचक नए पात्र कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

इंदिरा राजमाता दुर्गावती का किरदार में है, जो मजबूत सिद्धांतों वाली और जयपुर के शाही परिवार में एक शक्तिशाली उपस्थिति वाली महिला है। वह अपने बेटे के बजाय अपने भतीजे, सूर्य प्रताप सिंह (करण वी ग्रोवर) को जयपुर के राजा के रूप में चुनकर न्याय और योग्यता को प्राथमिकता देती है। उनकी उपस्थिति कहानी में सम्मान की भावना जोड़ती है और तारा और ध्रुव के जीवन में रोमांचक विकास की एक श्रृंखला के लिए मंच तैयार करती है।

इंदिरा ने कहा, ”दुर्गावती का किरदार निभाना, एक ऐसा किरदार जो ताकत और अधिकार का परिचय देता है, वास्तव में एक उल्लेखनीय अनुभव रहा है। लोग उनकी प्रशंसा करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। महल में दुर्गावती की चौकस निगाहों से कुछ भी नहीं बचता।”

”’ध्रुव तारा’ ने लगातार दर्शकों का मनोरंजन किया है और मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं। शो का चार साल का लीप ध्रुव और तारा की प्रेम कहानी को नया रूप देने का वादा करता है।”

उन्होंने कहा, “दर्शकों ने अब तक शो को भारी समर्थन दिया है और हम कहानी में जो नए मोड़ ला रहे हैं, उन पर मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं।”

‘ध्रुव तारा’ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके

News
More stories
महमूद अब्बास अब पीएलओ में हमास को बड़ी हिस्सेदारी देने के लिए तैयार