द.अफ्रीका बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले महिला टीम के लिए ट्रेनिंग कैंप आयोजित करेगा

03 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

तशवाने (दक्षिण अफ्रीका), 3 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने शुक्रवार को कहा कि वह बांग्लादेश के खिलाफ महिला टीम की तैयारी के लिए 6-10 नवंबर तक तशवाने के सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में एक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करेगा। यह वाइट बॉल सीरीज 3-23 दिसंबर तक खेली जाएगी।

सीएसए ने बताया कि 16 खिलाड़ी, जिनमें से 12 खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ हालिया घरेलू श्रृंखला में शामिल थीं, पांच दिवसीय शिविर के लिए एकत्रित होंगी जहां वे अभ्यास करेंगी और अपने कौशल को बढ़ाएंगी।

मुख्य कोच हिल्टन मोरेंग ने कहा, “इस शिविर का उद्देश्य मुख्य रूप से हमारे दो दौरों पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बाद खिलाड़ियों के साथ फिर से संपर्क स्थापित करना है। अधिकांश खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट का भी हिस्सा रहे हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करना होगा कि हम जो करना चाहते हैं उसे जारी रखें क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ तीन सप्ताह में हमारा एक और बड़ा दौरा है। यह हमारे लिए रीसेट करने और सुनिश्चित करने का एक शानदार अवसर है। जो अच्छा काम किया गया है उसे जारी रख सकते हैं।”

राष्ट्रीय टीम के सदस्यों के अलावा, महिला राष्ट्रीय अकादमी की खिलाड़ी और अंडर-19 खिलाड़ी होंगे, जिनमें एलिज़-मैरी मार्क्स, सेशनी नायडू और रिफिलवे मोनचो शामिल होंगे। युवा ऑलराउंडर एनेरी डर्कसेन उंगली की चोट से उबरने के बाद पहली बार राष्ट्रीय शिविर टीम में लौटीं।

शिविर में सुने लुस शामिल नहीं होंगी, जो वार्षिक अवकाश पर हैं। साथ ही लॉरा वोल्वार्ड्ट, क्लो ट्रायन और मारिजैन कप्प की तिकड़ी भी शामिल नहीं होगी जो ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) खेल रही हैं।

प्रोटियाज़ महिला राष्ट्रीय शिविर टीम: एनेके बॉश, ताज़मिन ब्रिट्स, नादिन डी क्लर्क, एनेरी डर्कसन, मिके डी रिडर, लारा गुडॉल, सिनालो जाफ्ता, अयाबोंगा खाका, मसाबाता क्लास, एलिज़-मारी मार्क्स, नॉनकुलुलेको म्लाबा, रिफिलवे मोनचो, सेशनी नायडू, नोंडुमिसो शांगसे, तुमी सेखुखुने और डेलमी टक्कर।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

News
More stories
डेल ने भारत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मॉनिटर की नई रेंज की लॉन्च