अभिनेता धनुष की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मारान’ का ट्रेलर रिलीज

01 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

डिज़नी प्लस हॉटस्टार ने 28 फरवरी यानि सोमवार को अपनी आगामी तमिल पेशकश मारन के ट्रेलर को रिलीज किया जिसमे मुख्य भूमिकाओं में धनुष और मालविका मोहनन है. वहीं फिल्म का निर्देशन किया है कार्तिक नरेन ने जबकि जीवीपी ने मारन के लिए संगीत दिया है।

नई दिल्ली: ट्रेलेर मे धनुष को एक investigative journalist के रूप मे पेश किया गया है, जो सत्ता में बैठे लोगों से सच बोलने में संकोच नहीं करता।  धनुष ने इस एक्शन ड्रामा फिल्म मे न केवल एक अभिनेता के versatility को दिखाया है बल्कि ‘राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता’ ने अपने लाजवाब dialogue delivery से सबका ध्यान भी अपनी और खिचा है।

ट्रेलर के आधार पर, मारन एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म है जिसमें रोमांस और प्यार का तड़का भी देखने को मिल जाता है. इसमें अपनी ऑन-स्क्रीन बहन के साथ साझा किए गए भावनात्मक और मजेदार संबंधों पर प्रकाश डालने वाली झलक भी शामिल है। वहीं उनके सहयोगी के बीच एक खिलता हुआ कार्यालय रोमांस भी है, जिसे मालविका ने निभाया है। 

कहानी मे ट्विस्ट तब आता है जब मारन एक ऐसे घोटाले का पर्दाफाश करता है जिसमे एक शक्तिशाली राजनेता का हाथ होता है. जो मारन को अपनी पूरी ताकत के साथ उसे एक्सपोज करने से रोकने की कोशिश करता है। अब मारन कैसे पूरे सिस्टम से लड़ेगा और उसके साथ ही कैसे अपने प्रियजनों की रक्षा करेगा यही सब हमे मूवी में देखने को मिलेगी। 

इसे भी पढ़ें – विद्या बालान की ‘जलसा’ का फर्स्ट लुक आउट, वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार

फिल्म में सत्य ज्योति फिल्म्स और टीजी त्यागराजन के बैनर तले सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन द्वारा बैंकरोल किया गया है।  इससे पहले, पोंगल के त्योहार के दिन, यानि 15 जनवरी को फिल्म का ग्राफिक मोशन पोस्टर लाँच किया गया था। जहाँ धनुष अपने हाथ में एक हथियार के साथ तीव्र खेल खेलता है, जबकि कुछ घायल आदमी जमीन पर पड़े होते हैं। वीडियो के शुरुआती शॉट में एक मैगजीन या अखबार की क्लिपिंग भी नजर आ रही होती है।

‘मारन’ एक सीधी ओटीटी रिलीज है और फिल्म का ट्रेलर धनुष को सिस्टम के खिलाफ लड़ते हुए दिखाता है जिसमें केवल अपने ईमानदार और चतुर पत्रकारिता कौशल के साथउसे यह जंग जितना है। ट्रेलर में धनुष की कलम से लड़ाई की झलक सबका ध्यान खींचती है। वहीं, फिल्म के कलाकारों में समुथिरकानी, स्मृति वेंकट और कृष्णकुमार भी शामिल हैं। मारन 11 मार्च को डिज्नी प्लस होस्टार पर डेब्यू करेगी जिसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित चार भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है।

News
More stories
Bihar Liquor Ban: नीतीश सरकार ने होली से पहले दी शराबियों को खुशखबरी, अब नही जाना पड़ेगा जेल