Satyaprem Ki Katha रिलीज,रोमांस और इमोशन के तड़के के साथ बनी है फिल्म,पढ़ें मूवी रिव्यू

29 Jun, 2023
Head office
Share on :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

सत्यप्रेम की कथा रिव्यू 

मराठी सिनेमा में बढ़िया काम कर चुके समीर विद्वांस ने इस फिल्म को बनाया है. करण श्रीकांत शर्मा ने फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखे हैं.

फिल्म को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है फिल्म रिलीज होने के साथ ही इसे लेकर लोगों का रिएक्शन भी सामने आ रहे. अधिकांश लोगों ने इस जोड़ी की और फिल्म की कहानी की तारीफ की है।

सत्यप्रेम की कथा रिव्यू 

Film में वो सभी चीजे हैं जो दर्शकों को बांधे रखेगी। फिल्म में लव, ड्रामा, इमोशन का पूरा पैकेज है। दर्शकों ने कियारा और कार्तिक की जोड़ी पर काफी प्यार बरसाया है। लोगों को यह जोड़ी काफी पसंद आई है।

क्या है कहानी

सत्यप्रेम की कथा रिव्यू 

‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन ‘सत्यप्रेम’ या ‘सत्तू’ का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं कियारा आडवाणी ‘कथा’ का किरदार निभा रही हैं। सत्यप्रेम और कथा दोनों ही गुजराती परिवार से संबंध रखते हैं। फिल्म की शुरुआत में ही सत्तू को कथा से प्यार हो जाता है। हालांकि दोनों के इस प्यार का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहता। जैसे- जैसे कहानी कहानी आगे बढ़ती है, दोनों के रिश्ते में कई तरह की मुश्किलें आनी शुरू हो जाती हैं। सत्तू और कथा की असाधारण कहानी उन्हें सामाजिक अपेक्षाओं, व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं और अप्रत्याशित बाधाओं के बीच विकसित होने वाले बंधन के साथ प्यार की जटिलताओं से पार पाने में सक्षम बनाती है।

क्या है खास

सत्तू के रोल में कार्तिक आर्यन बेहद ही अच्छे लग रहे हैं। उनके लूजर से सफल बनने तक का सफर काफी हैरान कर देने वाला है। कियारा आडवाणी ने अपनी अब तक कि बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। डायरेक्टर समीर विद्वांस और राइटर श्रीकांत ने अहमदाबाद की एक मिडल क्लास फैमिली को दिखाने में पूरा जस्टिस किया है। सभी किरदार बहुत ही रियल और रिलेटेबल लग रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी ने दिल जीत लिया है। गजराज राव एक व्यंग्यात्मक लेकिन सपोर्टिव पिता के रूप में खूब संच रहे हैं। सुप्रिया पाठक अपने किरदार से लोगों के दिलों को जीत रही हैं।

News
More stories
Eid al-Adha 2023: मस्जिदों में अदा हुई नमाज, जानिए आखिर क्यों मनाई जाती है, बकरीद और बकरे की कुर्बानी देने के पीछे क्या कारण है I