प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय के लिए वाराणसी के आश्रम में हुआ चंडी पाठ।

21 May, 2024
Head office
Share on :

पवाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस लोकसभा सीट से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी ऐतिहासिक विजय के लिए, नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं।
धर्म और अध्यात्म नगरी काशी में, मातृशक्ति ने पीएम मोदी की विजय के लिए चंडी पाठ किया। यह पाठ जिले के सुदामापुर क्षेत्र में स्थित इस्का आश्रम में हुआ।

चंडी पाठ के पूजन में प्रतिनिधि यजमान भारतीय जनता पार्टी की महामंत्री मीना चौबे थी। उन्होंने मां आदिशक्ति काली का पूजन कर मोदी विजय में बाधक बनने वाली सभी प्रकार की बाधाए दूर करने की प्रार्थना की।


पंडित हरेंद्र उपाध्याय ने बताया कि मातृशक्ति के साथ आज मां काली का पूजन किया गया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पीएम मोदी बनारस से जीतकर देश का नेतृत्व करें और भारत एक बार फिर विश्व गुरु बन सके।

मीना चौबे मंत्री भाजपा


मीना चौबे ने बताया कि आज उन्होंने देश की यशस्वी प्रधानमंत्री पुनः विजई होने के लिए सुदामापुरी क्षेत्र में पंडित हरेंद्र उपाध्याय के आश्रम पर मां काली का पूजन किया। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री चुनावी रण में विजय हो, भारत एक बार फिर विश्व गुरु बने और काशी से प्रधानमंत्री चुनाव विजय हो।

#वाराणसी #प्रधानमंत्रीमोदी #चुनाव #भाजपा #चंडीपाठ #इस्काआश्रम #मातृशक्ति #विश्वगुरु

रवी कुमार सिंह

News
More stories
नरेला रेलवे स्टेशन के पास मिला युवक का शव, हत्या की आशंका! पुलिस जांच में तेजी