उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट के लिए जनसभा को संबोधित किया।

20 May, 2024
Head office
Share on :

पहला अनुच्छेद: लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव के मद्देनजर, राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रचार प्रसार को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट के लिए घोरावल विधानसभा के खजूरी गांव में जनसभा को संबोधित किया।

Byte_ केशव प्रसाद मौर्या (डिप्टी सीएम यूपी)

दूसरा अनुच्छेद: मौर्य ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि सपा गुंडों, माफियाओं, अपराधियों और दंगाइयों की फैक्ट्री है।


तीसरा अनुच्छेद: मौर्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं पहुंचे थे। उन्होंने यह भी बताया कि राम मंदिर के अगुआ रहे बाबू कल्याण सिंह को अपने आवास से 500 मीटर दूर श्रद्धांजलि देने नहीं गए, लेकिन माफिया मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिया पढ़ने 500 किलोमीटर से पहुंच गए थे।


चौथा अनुच्छेद: उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रॉबर्ट्सगंज लोकसभा 80 सुरक्षित के प्रत्याशी रिंकी कोल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ गुंडे, माफिया है और दूसरी तरफ हर तबके का ध्यान रखने वाले मोदी जी है।


पांचवा अनुच्छेद: मौर्य ने कहा कि भाजपा पहले चार चरणों में 270 से अधिक सीटें जीत चुकी है और पांचवें चरण की 14 सीटों में से 14 सीट भाजपा जीत रखी है। उन्होंने यह भी दावा किया कि रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं।


छठा अनुच्छेद: मौर्य ने लोकतंत्र की मजबूती के लिए लोगों से अपील की कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 ऐतिहासिक चुनाव है, जिसका उद्देश्य भारत को तीसरी अर्थव्यवस्था बनाना है।

Report – Ganesh Kumar/ Sonbhadra

News
More stories
पश्चिम विहार पश्चिम पुलिस: ऑटोलिफ्टर गिरोह का पर्दाफाश, 6 वाहन बरामद