सत्येंद्र जैन के वीडियो पर बीजेपी ने जारी किया पोस्टर, अमेरिकी वेब सीरीज से की तुलना

28 Nov, 2022
देशहित
Share on :

नई दिल्ली : बीजेपी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कैद सत्येंद्र जैन के पिछले कई दिनों से जेल के वीडियो जारी कर रही है। इसी कड़ी में अब बीजेपी ने सत्येंद्र जैन और बीजेपी को लेकर एक पोस्टर जारी किया है। बता दें कि सत्येंद्र जैन के जारी वीडियो की तुलना अमेरिका के एक वेब सीरीज प्रिजन ब्रेक से की गई है।

ये भी पढ़े: नोएडा के सेक्टर 93A के भष्टाचार के टावर की तरह ढहाया जाएगी गाजियाबाद की बहुमंजिला इमारत

File Photo

ये भी पढ़े: श्रद्धाहत्याकांड पर बोली स्मृति ईरानी, कहा- अगर आफताब प्यार करता तो ऐसा नहीं करता

File Photo

बीजेपी की ओर से जारी किए गए इस पोस्टर में सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगाई हुई है और नीचे कैप्शन भी लिखा हुआ है। कैप्शन में लिखा गया है- प्रिजन में ब्रेक: AAP की तिहाड़ दरबार सीरीज

आपको बता दें, इस पोस्टर को बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किया है। इसी के साथ इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि अमेरिका में ‘प्रिजन ब्रेक’ सीरीज और दिल्ली में ‘प्रिजन में ब्रेक’ सीरीज। आप सरकार की तरफ से तिहाड़ में आराम, कायाकल्प, आनंद लें।

हालांकि, अभी तक आम आदमी पार्टी की ओर से इस पोस्टर पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को लेकर कोई पोस्टर जारी किया है। इससे पहले भी जब आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगा था तो बीजेपी ने पोस्टर जारी किया था।

बीजेपी के द्ववारा जारी किया गया आप पर टिकट बेचने वाला पोस्टर

बीजेपी के इस टिकट आरोप वाले जारी पोस्टर पर आम आदमी पार्टी ने भी जवाब दिया था। आम आदमी ने भी इसका जवाब देने के लिए एक पोस्टर जारी किया था।

सतेन्द्र जैन की जेल वाली फोटो

आपको बता दें कि जेल में कैद सत्येंद्र जैन को लेकर बीजेपी लगातार केजरीवाल और उनकी सरकार पर यह आरोप लगा रही है कि वह जैन के जेल में पांच सितारा होटल के जैसा ट्रीटमेंट मिल रहा है। बता दें कि वीडियो में जैन कभी मालिश करवाते तो कभी बाहर का खाना खाते हुए भी दिख रहे हैं। कई वीडियो में वह जेल के सुपरिटेंडेंट से भी बात करते हुए दिख रहे हैं।

Edit By Deshhit News

Edit By Deshhit News

News
More stories
संविधान दिवस समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम मोदी, कहा- दुनिया भारत को नई उम्मीद से देख रही है - इसके पीछे हमारा संविधान ही है
%d bloggers like this: