यूपी चुनाव के परिणाम आने के बाद क्यों बनवा रहे हैं लोग बुलडोजर बाबा का टेटू ?

12 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी चुनाव प्रचार में बुलडोजर शब्द का इस्तमाल किया था तब तो वह काफी चर्चा में रहा था अब लोगों का कहना है कि अबकी बार बुलडोजर बाबा की सरकार बनेगी और गुंडों माफियाओं पर बुलडोजर चलेगा.

नई दिल्ली: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी चुनाव प्रचार में बुलडोजर शब्द का इस्तमाल किया था तब तो वह काफी चर्चा में रहा था और विपक्ष ने उसको मुद्दा भी बनाया था. लेकिन आपने ऐसा हमेशा प्रधानमंत्री को ही चर्चा और ट्रेंड में देखा होगा लेकिन इसबार जब मुख्यमंत्री प्रचंड बहुमत से सत्ता में लौट आये हैं तो अब उनका बुलडोजर बयान काफी चर्चा में है साथ ही न्यूज़ पेपर की हैडलाइन में योगी आदित्यनाथ के नाम से हैडलाइन न बनकर बुलडोजर बाबा के नाम से हैडलाइन प्रकाशित हो रही हैं.

लोगों के द्वारा बुलडोजर टेटू बनवाया गया

और यह भी पढ़ें- यूपी, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा, वही पंजाब में चला झाड़ू का जादू

यही नहीं जब चुनाव की मतगणना चल रही थी तो उस वक़्त जब भाजपा ने अपनी 250 सीटों पर बढ़त बना ली थी तब कई लोग अपने घरों से बुलडोजर लेकर आ गये थे और उस पर खड़े होकर नाच रहे थे और कह रहे थे की अबकी बार बुलडोजर बाबा की सरकार बनेगी और गुंडों माफियाओं पर बुलडोजर चलेगा.

चुनाव परिणाम आने के दौरान लोग बुलडोजर पर चढ़कर जश्न मनाते हुए

वही दूसरी ओर इस नाम की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि लोग अब अपने हाथों पर बुलडोजर का टेटू और उसके नीचे बुलडोजर बाबा नाम भी लिखवा रहे हैं  ये क्रेज अभी तक प्रधानमंत्री के लिए देखने को मिलता था लेकिन अब योगी आदित्यनाथ के प्रति देखने को मिल रहा है. जब लोगों से पूछा गया की वह ऐसा क्यों कर रहे है तो उनका कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जितने भी गुंडे माफिया हैं, उन सब के ऊपर बुलडोजर चलवा दिया. हमारी बहन बेटी अब सुरक्षित हैं. इसलिए हमने अपने हाथों पर बुलडोजर बाबा टैटू बनवा लिया है. 

बुलडोजर बाबा

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में बुलडोजर बाबा के टेटू का क्रेज बढ़ा

वाराणसी में लोगों का क्रेज इतना बढ़ गया है कि लोग अब अपने हाथों पर बुलडोजर का टेटू और बुलडोजर बाब का नाम भी लिखवा रहे हैं वाराणसी के अस्सी घाट पर एक टैटू शॉप में ऐसा ही नजारा देखा गया. यहां लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम लिखवा रहे हैं.

बुलडोजर बाबा टेटू का क्रेज लोगों में

उत्तर प्रदेश में क्यों बढ़ रहा है बुलडोजर टेटू का क्रेज?

टैटू आर्टिस्टो का कहना है कि जब से योगी जी फुल बहुमत से वापिस सरकार में लौटे हैं तब से लोगों में बुलडोजर बाबा का टेटू बनवाने की संख्या बहुत बढ़ गई है हर दूसरा व्यक्ति आकर बुलडोजर बाबा के नाम से ही टेटू बनवा रहा है. आगे टेटू आर्टिस्टों का कहना है कि ये क्रेज पहले हमने प्रधानमंत्री के लिए देखा था लेकिन अबकी बार ये क्रेज हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए देख रहे हैं जहाँ लोगों की लाइन सिर्फ बुलडोजर बाबा का ही टेटू बनवाने के लिए लग रही है.

टेटू पूरा बनने के बाद
News
More stories
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, आज राष्ट्रीय रक्षा विश्विद्यालय की एक इमारत को राष्ट्र को करेंगे समर्पित
%d bloggers like this: