Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, आज राष्ट्रीय रक्षा विश्विद्यालय की एक इमारत को राष्ट्र को करेंगे समर्पित

12 Mar, 2022
Employee
Share on :

मोदी जी ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए कहा कि आज मैं  11:00 बजे राष्ट्रीय रक्षा विश्विद्यालय में रहूँगा. जहाँ मुझको राष्ट्रीय रक्षा विश्विद्यालय की एक इमारत का उद्घाटन करना है.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री का गुजरात दौरे पर आज दूसरा दिन है मोदी जी ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए कहा कि आज मैं  11:00 दिन राष्ट्रीय रक्षा विश्विद्यालय में ही रहूँगा और साथ ही प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11:00 बजे गुजरात में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय की एक इमारत का उद्घाटन कर देश को समर्पित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

और यह भी पढ़ें- पंजाब विधानसभा चुनाव स्थगित, 14 फरवरी के बजाय अब 20 फरवरी को होगा मतदान

इस अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह समोराह को संबोधित करेंगे. और साथ ही  विशेष अतिथि के रूप में राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल उपस्थित रहेंगे. समारोह की अध्यक्षता कुलपति प्रो. बिमल पटेल करेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

प्रधानमंत्री दोपहर एक बजे राजभवन लौटेंगे, और उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी शाम को अहमदाबाद स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ की शुरुआत कराएंगे और साथ ही सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ के मुख्य कार्यक्रम में 1100 से अधिक कलाकार प्रस्तुति देंगे. कार्यक्रम के दौरान ही खेल जगत से जुड़े जाने माने खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे. खेल महाकुंभ के तहत राज्य में अब तक 46 लाख से अधिक प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन कराया हैं और इसके बाद एक साथ 500 से अधिक जगहों पर कार्यक्रमों का आयोजन शुरू होंगे. फिर वह आज रात 8.30 बजे पीएम मोदी स्पेशल फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

सरदार पटेल स्टेडियम जहाँ आज प्रधानमंत्री मोदी खेल का उद्घाटन करेंगे

आज प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात दौरे का दूसरा दिन है लेकिन पहले दिन मोदी ने अपने गुजरात दौरे में एयरपोर्ट से बीजेपी दफ्तर तक रोड शो किया. जिसमें फूल मालाओं से सजी गाड़ी में सवार मोदी भगवा रंग की टोपी पहने नजर आए. सांस्‍कृतिक और पारम्‍परिक समूहों के नृतक प्रधानमंत्री के काफिले के साथ नृत्‍य करते हुए चल रहे थे  संकटग्रस्‍त यूक्रेन से सुरक्षित लाए गये विद्यार्थी और उनके अभिभावक भी रोड शो में प्रधानमंत्री का स्‍वागत करते नजर आए.

गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रॉड शो करते हुए और भगवा टोपी पहन आकर्षित करते हुए

इस रोड़ शो में एक ख़ास बात रही की प्रधानमंत्री मोदी ने भगवा रंग की टोपी पहनी हुई थी और साथ ही भाजपा के सभी नेता, पदाधिकारी व समर्थकों ने भगवा रंग की टोपी पहनी हुई थी जो सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी. भाजपा ने अब भगवा खेस की जगह केसरी टोपी को नई पहचान बनाई है.

News
More stories
हरियाणा में हुआ 'द कश्मीर फाइल्स' टैक्स-फ्री, फिल्म ने दी राधे श्याम को टक्कर