कौन है सपना गिल? जिनका पृथ्वी शॉ के साथ विवाद का वीडियो हुआ वायरल

17 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार किक्रेटर पृथ्वी शाॉ विवादों में घिर गए है। मुंबई के एक होटल में उनका फैंस के साथ विवाद हो गया। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्तों ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था लेकिन बाद में सपना गिल की ही गिरफ्तारी हो गई।

ये भी पढ़े: मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में 74 वर्ष के बुजुर्ग ने अपनी 64 वर्षीय लिविंग पार्टनर से किया विवाह।

who is sapna gill whose brawl with indian cricketer prithvi shaw in mumbai  see pics influencer | Who is Sapna Gill: कौन हैं सपना गिल? जिनके साथ मुंबई  की सड़कों पर पृथ्वी

बता दें, सपना गिल इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। उनके दो लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं उनकी कई रील भी कई वायरल हुई हैं। सपना गिल ने इंस्टाग्राम पर कई पॉपुलर गानों पर रील्स बनाई हुई है। जिन्हें लाखों की संख्या में लोगों ने देखा है। मुंबई के एक होटल में सपना गिल और उनके दोस्तों का विवाद पृथ्वी शॉ के साथ हुआ था।

Prithvi Shaw Sapna Gill: कौन है सपना गिल? जिसने पृथ्वी साव के साथ की  हाथापाई - who is sapna gill who fought with prithvi shaw - Navbharat Times

यह विवाद एक सेल्फी को लेकर हुआ था। पृथ्वी शो के वकील का कहना है कि सपना गिल और उनके दोस्तों ने पृथ्वी शॉ के साथ बदतमीजी की थी। होटल के बाहर दोनों का हाथापाई का विडियो सामने आया था। जिसके बाद सपना गिल की गिरफ्तारी हो गई।

2 lakh FollowersArrestedfollowersinstagramPrithvi ShawSapna GillViral

Edit By Deshhit News

News
More stories
जानिए कौन है नील मोहन? जिन्हें बनाया गया है YOUTUBE का नया CEO