Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Uttar Pradesh: सहारनपुर में दो लोगों ने किया रेप, पुलिस बुलडोजर लेकर गिरफ्तार करने पहुंची, कहा उड़ा देंगे घर

02 Apr, 2022
Employee
Share on :

अभी कुछ दिनों पहले चिलकाना क्षेत्र में किशोरी से दो लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता के पक्ष ने ग्राम प्रधान के बेटों आमिर और आसिफ को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद से ही वह दोनों जब से लगातार फरार चल रहे हैं.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री के तौर पर दूसरी बार शपथ लेने के साथ ही बुलडोजर कार्रवाई तेज हो गई है. गुरुवार को सहारनपुर के चिलकाना क्षेत्र में पुलिस गैंगरेप मामले में दो आरोपियों को पकड़ने पहुंची थी. इसमें सबसे पहली ख़ास बात यह रही कि पुलिस जब उन आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह साथ में बुलडोजर लेकर भी चली गई थी. जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने  बुलडोजर से उनके घर के बाहर की सीढ़ियों को बुलडोजर से गिरा दिया. साथ ही पुलिसकर्मियों ने आरोपियों के रिश्तेदारों को चेतावनी भी दी की अगर उन्होंने अपने आप  गिरफ्तार नहीं किया तो हम उनके घर को भी उड़ा देंगे, इस पूरे घटनाक्रम का एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया तभी से यह वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है.

सहारनपुर में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले प्रधान के लड़के के घर पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची

और यह भी पढ़ें- योगी सरकार 2.0 में कानपुर पुलिस का पहला एनकाउंटर, हिस्ट्रीशीटर ढाबा अरेस्ट

दुष्कर्म के मामले में प्रधान के दोनों बेटे आरोपी

अभी कुछ दिनों पहले चिलकाना क्षेत्र में किशोरी से दो लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता के पक्ष ने ग्राम प्रधान के बेटों आमिर और आसिफ को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद से ही वह दोनों जब से लगातार फरार चल रहे हैं.

पुलिस कई बार चेतावनी दे चुकी है. लेकिन इसके बावजूद अभियुक्तों का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. चिलकाना के एसओ सत्येंद्र कुमार राय बुलडोजर और ढ़ोल लेकर गांव में पहुंचे और चेतावनी देते हुए अभियुक्तों के घर तक पहुंच गए. इसके बाद बुलडोजर से मकान के बाहर बनी सीढ़ियों को जेसीबी से जोड़ दिया गया.

किशोरी सेरेप करने वाले अभियुक्तों के घर की सीढ़ियों को पुलिस ने बुलडोजर से ढहाया

अभियुक्तों ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

आपको बता दें कि प्रधान के दोनों बेटे आसिफ और आमिर नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी हैं अभियुक्त बीते दिनों चिकलाना क्षेत्र में एक किशोरी से गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर भाग गये थे. पीड़िता के पक्ष ने ग्राम प्रधान के बेटों के नाम को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद से ही अभियुक्त लगातार फरार चल रहे हैं. जिसकी तलाश सहारनपुर की कर रही है और पुलिस कई बार उनके घर जाकर चेतावनी  भी दी है. लेकिन कई दिनों की तलाश के बाद भी अभियुक्तों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पा रहा है.

News
More stories
अजय देवगन हुए 53 साल के, काजोल ने ऐसे दी बधाई