अजय देवगन हुए 53 साल के, काजोल ने ऐसे दी बधाई

02 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

अजय देवगन जल्द ही फिल्म रनवे 34 में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्नी काजोल देवगन ने सोशल मीडिया पर अपने पति को उनके 53वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

आज अजय देवगन का जन्मदिन है और प्रशंसक इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। 12 बजते ही हर तरफ से दुआओं का आना शुरू हो गया। बता दें, अजय आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इसे अजय देवगन के लिए एक विशेष जन्मदिन कहा जा सकता है क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म RRR – Rise, Roar, Revolt को भारी सफलता मिल रही है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। मालूम हो, फिल्म में अजय ने राम चरण के पिता की भूमिका निभाई थी जो फिल्म का एक मुख्य किरदार था।

आइए आज हम उनके बारे में कुछ रोचक तथ्य देखें:

1. अजय ने 22 साल की उम्र में फूल और कांटे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

2. लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहने के बावजूद अजय का नाम कभी किसी विवाद में नहीं फंसा।

3. अजय भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं और यही वजह है कि अभिनेता ने अपने मुंबई वाले बंगले का नाम शिवशक्ति रखा है। अभिनेता वहां अपने पूरे परिवार के साथ रहते है।

4. जिम, स्विमिंग पूल, स्पोर्ट्स रूम और लाइब्रेरी के अलावा अजय के बंगले में एक मिनी थिएटर भी है.

5. अजय को लग्जरी कारों का भी शौक है। अजय कथित तौर पर लगभग 2 करोड़ रुपये की मासेराती क्वाट्रोपोर्टे खरीदने वाले पहले भारतीय हैं।

6. कथित तौर पर, आरआरआर अभिनेता का पसंदीदा नंबर सात है। दरअसल, उनकी ज्यादातर कारों में नंबर प्लेट लगी होती है जिसके अंकों का जोड़ सात होता है।

7. कुछ साल पहले, एक इंटरव्यू में, जब अजय देवगन से उनके जीवन का वर्णन करने वाले एक गीत का नाम पूछा गया था, तो अभिनेता ने देव आनंद की 1961 की फिल्म ‘हम दोनो’ से ‘मैं जिंदगी का साथ निभाना चला गया’ चुना था।

8. इस साल की शुरुआत में, उन्होंने रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया, जिसके लिए उन्हें कुछ अच्छी समीक्षा मिली।

इसे भी पढ़ेंLondon files: the Kashmir Files के बाद आ रही है लंदन फाईल्स, क्या फिर कई गहरे राजों से उठेगा पर्दा

अजय देवगन जल्द ही फिल्म रनवे 34 में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। अजय के अलावा, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं। आज अजय के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का एक गाना भी आउट किया गया जिसका शीर्षक mitra re है । फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा, अजय के लिस्ट में और भी प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें मैदान, थैंक गॉड, दृश्यम 2 जैसी मूवीज शामिल है. 

वहीं, फैंस के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्नी काजोल देवगन ने सोशल मीडिया पर अपने पति को उनके 53वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक आकर्षक तस्वीर साझा कर अनोखे ढंग से अजय को विश किया.

News
More stories
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को टनकपुर में कॉलेज का निरीक्षण किया।