London files: the Kashmir Files के बाद आ रही है लंदन फाईल्स, क्या फिर कई गहरे राजों से उठेगा पर्दा

02 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
London FIles Arjun Rampal

बीते दिनों रिलीज हुई कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचारों की कहानी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बड़े पर्दे पर सभी का दिल जीता है और अब तक फिल्म को फैंस का प्यार मिल रहा है। हालाँकि अब इन सभी के बीच एक रोमांचक और सस्पेंस से भरी हुई वेब सीरीज ‘लंदन फाइल्स’ रिलीज होने वाली है, लेकिन यह कश्मीर जैसी बिलकुल नहीं है। आप सभी को बता दें कि ‘लंदन फाइल्स’ एक इनवेस्टिगेटिव वेब सीरीज सीरीज है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

नई दिल्ली: अर्जुन इसमें एक डिटेक्टिव बनकर एक के बाद एक रहस्यों पर से पर्दा उठाएंगे। मिली जानकारी के तहत वेब सीरीज लंदन फाइल्स में अर्जुन रामपाल एक जासूस ओम सिंह के किरदार में हैं जो अपनी निजी परेशानियों से जूझते हुए, अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक हत्याकांड की इन्वेस्टिगेशन कर रहा है।

arjun rampal’s london files

जी हाँ और इस सीरीज में ओम यानी अर्जुन रामपाल राजनीतिक रूप से विभाजित लंदन शहर में एक लापता व्यक्ति के मामले को लेता है और इसी बीच उसे मीडिया मोगुल अमर रॉय की लापता बेटी के मामले को लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

इस दौरान जैसे ही ओम मामले की जांच शुरू करता है, एक गहरा रहस्य सामने आता है। जी हाँ और यह दबे हुए रहस्यों और ओम के अतीत को उजागर करने की धमकी देता है। ऐसे कहानी आगे बढ़ती है और छिपे हुए राज़ो से पर्दा उठने लगता है।

arjun rampal’s london files

आपको बता दें कि पूरब कोहली द्वारा अभिनीत सीरीज ‘लंदन फाइल्स’ में दर्शकों को बेहतरीन ड्रामा और सस्पेंस मिलने वाला है।

वहीं अगर बात करें स्टार कास्ट की तो इस सीरीज में अर्जुन रामपाल के अलावा सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम भूमिकाओं में हैं।

arjun rampal’s london files

खबरों के अनुसार सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित, वेब सीरीज लंदन फाइल्स को ओटीटी प्लेटफार्म वूट (Voot) पर रिलीज किया जाएगा। जी हाँ और यह वेब सीरीज 21 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी, इसके कुल 6 एपिसोड हैं।

News
More stories
Telegram Down: टेलीग्राम का सर्वर भारत सहित कई देशों में डाउन, Twitter पर आयी Memes की बरसात
%d bloggers like this: