Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

UP Board Paper Leaked: 24 जिलों में हुई अंग्रेजी की परीक्षा रद्द अब 13 अप्रैल होगी, बोर्ड ने दी जानकारी…

30 Mar, 2022
Employee
Share on :

यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की अंग्रेजी विषय की परीक्षा बुधवार को 24 जिलों में निरस्त कर दी गई है. अब यह परीक्षा 13 अप्रैल को आयोजित की जाएगी. परीक्षा पहली पाली में सुबह 8 बजे से 11 बजकर तक होगी.

नई दिल्ली: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की अंग्रेजी की परीक्षा लीक होने के बाद बोर्ड ने अब नै तारीख का एलान कर दिया गया है अब ये परीक्षा 13 अप्रैल को होगी. बोर्ड ने सभी छात्र-छात्राओं से अपील की है कि वह संयम बनाये रखें. निरस्त की गई परीक्षा के संबंध में किसी भी प्रकार की जिज्ञासा हो तो विभाग द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी किये गये हैं, जहां वह अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं और परीक्षा से सम्बंधित कोई भी शंका को पूछ सकते है.

यूपी बोर्ड अंग्रेजी विषय की परीक्षा 13 अप्रैल सुबह 8 से 11 बजे तक होगी

और यह भी पढ़ें- Bihar Board 2022: 12th का रिजल्ट हुआ जारी, 89% बच्चें हुए पास, ऐसे करें डायरेक्ट रिजल्ट चेक

यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की अंग्रेजी विषय की परीक्षा बुधवार को 24 जिलों में निरस्त कर दी गई है. अब यह परीक्षा 13 अप्रैल को आयोजित की जाएगी. परीक्षा पहली पाली में सुबह 8 बजे से 11 बजकर तक होगी.

बोर्ड ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

बोर्ड के मुताबिक, यह ध्यान रखा गया है कि किसी भी परीक्षार्थी को परेशानी का सामना न करना पड़े. बोर्ड ने सभी छात्र-छात्राओं से अपील की है कि वह संयम बनाये रखें. निरस्त की गई परीक्षा के संबंध में किसी भी प्रकार की जिज्ञासा हो तो विभाग द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी किये गये हैं, जहां वह अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं.

  • ई-मेल- upboardexam2022@gmail.com
  • फेसबुक- UpboardExam
  • वाट्सएसप- 8840850347
  • ट्विटर- @upboardexam2022
  • हेल्पलाइन नंबर- प्रयागराज- 18001805310, 18001805312
  • लखनऊ- 18001806607, 18001806608
  • फैक्स नंबर- 0522 2237607

दोषियों पर हो होगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई

आपको बताते चले कि, परीक्षा लीक के मामले को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहुत ज्यादा गंभीरता से लिया है. उन्होंने बलिया के जिला विद्यालय निरीक्षक बृजेश कुमार मिश्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और इसके अलावा, मामले की जांच के आदेश एसटीएफ को दिये हैं, जिसके बाद वाराणसी एसटीएफ की टीम बलिया के लिए रवाना हो गई. दोषियों पर एनएसए यानी रासुका की कार्यवाही की जा सकती है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी बोर्ड की अंग्रेजी परीक्षा लीक मामले में बहुत सख्त
News
More stories
UP Board Paper Leak: अंग्रेजी का पेपर हुआ लीक, DIOS सस्पेंड, मामले की जांच करेगी एसटीएफ, जानें कहाँ हुई परीक्षा रद्द