Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

भाजपा अरविंद केजरीवाल को मारने की कोशिश कर रही है: AAP

30 Mar, 2022
Employee
Share on :
नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई विवादित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर केजरीवाल की टिप्पणी के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर पुलिस से भिड़ गए। सत्तारूढ़ दल के नेताओं ने श्री केजरीवाल पर फिल्म में दिखाए गए कश्मीरी हिंदुओं के "नरसंहार" का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। 
हमले के तुरंत बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि भाजपा श्री केजरीवाल को "मारना" चाहती है क्योंकि वे उन्हें चुनावी रूप से हराने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति सिर्फ एक बहाना है और यह एक स्पष्ट आपराधिक मामला है। उन्होंने कहा, "आज भाजपा के गुंडे पुलिस की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे। वे उन्हें चुनाव में हरा नहीं पा रहे हैं इसलिए वे उन्हें मारना चाहते हैं।"

इसे भी पढ़ें - Jammu Kashmir: फिर से खुलेगी बिट्टा कराटे की फाइल, श्रीनगर कोर्ट में कश्मीरी पंडित ने लगाई याचिका

आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री आवास तक पहुंचने की अनुमति देकर तोड़फोड़ और हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।
घटनास्थल के दृश्य में भाजपा के झंडे और तख्तियां लिए लोगों का एक बड़ा समूह कश्मीरी पंडितों के "अपमान" की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री आवास के बाहर लगाए गए बैरिकेड पर पुलिस से भिड़ते दिख रहा है। उनमें से कई को सुरक्षा घेरे से कूदने का प्रयास करते देखा जा सकता है।

दरअसल, दोपहर करीब 1 बजे, कुछ प्रदर्शनकारी दो बैरिकेड्स तोड़कर सीएम हाउस के बाहर पहुंचे, जहां उन्होंने हंगामा किया, नारे लगाए आदि। वे पेंट का एक छोटा सा बॉक्स ले जा रहे थे जिससे उन्होंने दरवाजे के बाहर पेंट फेंका। बैरियर आर्म के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त पाया गया है।
News
More stories
UP Board Paper Leaked: 24 जिलों में हुई अंग्रेजी की परीक्षा रद्द अब 13 अप्रैल होगी, बोर्ड ने दी जानकारी...