Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

गोरखपुर सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन का निधन, कैंसर से पीड़ित थे, दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस…

30 Mar, 2022
Employee
Share on :

भाई के निधन पर रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा कि “आज मेरे बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में दुःखद निधन हो गया , बहुत कोशिश किया पर बड़े भईया को बचा नहीं सका.

नई दिल्ली: गोरखपुर के सांसद और बालीवुड अभिनेता रवि किशन शुक्‍ला के बड़े भाई रमेश किशन शुक्‍ला का इलाज के दौरान नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में बुधवार को निधन हो गया. जौनपुर जिले में केराकत कोतवाली क्षेत्र के बिसुई बराई गांव के मूल निवासी हैं, सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ल (52) कैंसर सहित कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे. इनका इलाज एम्स में चल रहा था.

गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला और उनके बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला

और यह भी पढ़ें- UP Board Paper Leak: अंग्रेजी का पेपर हुआ लीक, DIOS सस्पेंड, मामले की जांच करेगी एसटीएफ, जानें कहाँ हुई परीक्षा रद्द

कई बिमारियों से पीड़ित थे रमेश किशन

रमेश किशन शुक्‍ला के शव को वाराणसी लाया जाएगा. उसके साथ ही वहीं गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. रमेश किशन शुक्ला तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर थे. कुछ समय से वह ब्लड प्रेसर, किडनी और कैंसर जैसी भयंकर बीमारियों से जूझ रहे थे. उनका इन गंभीर बीमरियों का इलाज एम्‍स में चल रहा था. जब उनकी उनकी तबियत काफी नाजुक होने लगी तो डॉक्टरों ने उनको वेंटिलेटर पर लेकर आ गये,   लेकिन डॉक्टरों की काफी कोशिशों के बाद भी उनको बचाया नहीं जा सका.

गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला

रवि किशन ने ट्विट कर दी जानकारी

भाई के निधन पर रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा कि “आज मेरे बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में दुःखद निधन हो गया , बहुत कोशिश किया पर बड़े भईया को बचा नहीं सका. पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक है. महादेव उन्‍हें अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.

रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर अपने बड़े भाई रमेश किशन के देहांत की सूचना दी

गाँव के लोगों से काफी स्नेह

आपको बताते चले कि परिवार के लोगों से रवि किशन का जुड़ाव होने के साथ ही गांव के लोगों से भी उनका संवाद रहता था. उनके साथ लोगों का जुड़ाव इतना था कि जब वह घर से निकलते थे तो लोग उनको अपने पास बैठा लिया करते थे और उनसे घंटों बात करते थे और अपनी समस्याओं के बारे में उनको बे-खौफ होकर बताते थे. वहीं जब उनके देहांत की खबर उनके गाँव में पता चली तो गाँव के लोगों में सन्नाटा पसर गया और लोग रोने लगे. अब रवि किशन ने बताया कि बड़े भाई का अंतिम संस्‍कार वाराणसी में मणिकर्णिका घाट पर किया जाना है. गांव और क्षेत्र के लोग भी वहीं आकर श्रद्धांजलि दे सकते हैं. वहीं वाराणसी में अब उनके परिचितों की ओर से अंतिम संस्‍कार की तैयारी शुरू कर दी गई है.

मुख्यमंत्री योगी ने रमेश किशन के निधन पर किया दुःख व्यक्त  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रवि किशन के भाई रमेश के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज ने गोरखपुर के माननीय सांसद रवि किशन के अग्रज भाई रमेश शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है. महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. ओम शांति.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्विट कर रमेश किशन के देहांत पर दुःख व्यक्त किया
News
More stories
भाजपा अरविंद केजरीवाल को मारने की कोशिश कर रही है: AAP