उमेशपालहत्याकांड: अतीक अहमद के एक और करीबी सफदर अली के संपत्ति पर चलाया गया बलडोजर, घर में रहती थी पूर्व सासंद की पत्नि।

02 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: शुक्रवार को उमेशपालहत्याकांड मामले में यूपी सरकार ने बड़ी कार्यवाही करते हुए मामले में आरोपित एक शख्स का एनकाउंटर कर दिया था। इसके बाद केस में आरोपी गैंगस्टर एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर बुधवार को बुलडोजर चलाया गया था और आज अतीक अहमद के एक और करीबी सफदर अली के घर बुलडोजर चलाकर उसके घर को ढहा दिया गया है।

ये भी पढ़े: त्रिपुरा में बीजेपी ने 33, मेघालय में एनपीपी ने 25 और नागालैंड में एनडीपीपी ने 36 सीटें हासिल कर बनाई अपनी सरकार।

काफी पुरानी थी अतीक अहमद और उमेश पाल की दुश्मनी, 17 साल पहले कराया था अपहरण  - Atiq Ahmed kidnapped Umesh Pal 17 years ago old enmity between themselves  lclk - AajTak

सफदर अली पिछले 40 सालों से प्रयागराज के जॉनसन गंज में SSA गन हाउस के नाम से एक दुकान चलाता है। आरोप है कि वह अतीक अहमद को हथियार सप्लाई किया करता था। बता दें, जिस घर को आज जमींदोज किया गया है। उसमें माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन रहती थी।

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के एक और करीबी का ढहेगा अशियाना, पुलिस फोर्स और  बुलडोजर पहुंचा - Umesh Pal murder case home of close aid of Atiq ahmad will  collapse police force

बीते शुक्रवार को उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी और बाद में एक और सुरक्षाकर्मी ने दम तोड़ दिया था। उमेश पाल, बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था।

Atik ahmad kon haideshhit newsjafar ahmad ke ghar chalaya gya buldozerjafar ahmad kon haikon hai safdar alirajupal kon thaSafdar ali ke ghar chalaya gaya buldozerUmesh Pal murder caseUmeshpal kon tha

Edit By Dershhit News

News
More stories
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दलित लड़की की शादी में हंगामा करने पर जारी किया गया था मुकदमा।
%d bloggers like this: