अतीक के एक और करीबी माशूकउद्दीन के घर चलाया गया बुलडोज, उमेशपालहत्याकांड में दो और आरोपितों की संपत्ति को किया जा सकता है जमींदोज!

03 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार उमेशपालहत्याकांड में लगातार एक- के- बाद अतीक अहमह के करीबियों के घर बुलडोजर चला रही है। बीते दिनों सबसे पहले अतीक के करीबी जफर अहमद के घर बुलडोजर चलाकर उसके घर को जमींदोज कर दिया गया। उसके बाद सफदर अली के घर बुलडोजर चलाया गया। सफदर अली अतीक अहमद को हथियार सप्लाई करता था। अब योगी सरकार ने मामले में आगे कार्यवाही करते हुए अतीक के घर पर बुलडोजर चला दिया है। तीसरे नंबर पर अतीक अहमद का फाइनेंसर माशूकउद्दीन के घर के तोड़ दिया गया है।आरोप है कि उमेशहत्याकांड में माशूकउद्दीन का बेटा शामिल थे।

माफिया अतीक के करीबी माशूकउद्दीन पर एक्शन, 3 करोड़ रुपए के घर पर चला  बुलडोजर - action on mashukuddin close to mafia atiq bulldozer

ये भी पढ़े: उमेशपालहत्याकांड: अतीक अहमद के एक और करीबी सफदर अली के संपत्ति पर चलाया गया बलडोजर, घर में रहती थी पूर्व सासंद की पत्नि।

अतीक के करीबी माशूकउद्दीन के घर बुलडोजर, SI की हत्या का आरोप | prayagraj  bulldozer action another accused muskuddin in umesh pal murder case | TV9  Bharatvarsh

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के सचिव अजीत सिंह के मुताबिक, माशूकउद्दीन के खिलाफ 40 से 50 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, माशूकउद्दीन ने अपने ऊपर एक्शन पर मुस्लिम कार्ड खेला है। उसने कहा कि वो मुसलमान हैं इसीलिए कार्रवाई हो रही है। अतीक अहमद से कनेक्शन पर माशूकउद्दीन ने साफ कहा कि प्रयागराज का हर मुस्लिम अतीक से जुड़ा हुआ है।

अतीक अहमद को आज लगेगा बड़ा झटका, प्रयागराज में 123 करोड़ की संपत्तियां  होंगी कुर्क - Atiq Ahmed properties worth 123 crores will be attached in  Prayagraj today ntc - AajTak

वहीं, आपको बता दें कि अतीक गैंग के सबसे बड़े बमबाज गुड्डू मुस्लिम का घर आज मिट्टी में मिलाया जा सकता है। आज अतीक गैंग के बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर चलवाने की तैयारी है। गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। वो CCTV में बम फेंकता हुआ नजर आया था। इसके अलावा हत्या के आरोपी गुलाम मोहम्मद के घर पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी है। CCTV में गुलाम मोहम्मद एक दुकान से निकल कर गोली चलाता हुआ दिखा था।

Atik ahmad kon haiAtik ke karibi Mashukuddin ke ghar Kiu chalaya gaya buldozercm yogideshhit newskon hai Mashukuddinkon tha umeshpalMashukuddinMashukuddin ke ghar chalya gaya buldozerPrayagraj latest Newsprayagraj newsUmesh Pal murder caseUmeshpal Kon haiup government

Edit By Deshhit News

News
More stories
उमेशपालहत्याकांड: अतीक अहमद के एक और करीबी सफदर अली के संपत्ति पर चलाया गया बलडोजर, घर में रहती थी पूर्व सासंद की पत्नि।
%d bloggers like this: