Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दिल्ली एयरपोर्ट पर टेक-ऑफ से पहले स्पाइसजेट का विमान पोल से टकराया

28 Mar, 2022
Employee
Share on :
नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को स्पाइसजेट का एक विमान बिजली के खंभे से जा टकराया, जिससे विमान और पोल दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। सूत्रों ने बताया कि टक्कर उस समय हुई जब बोइंग 737-800 विमान आज सुबह यात्री टर्मिनल से रनवे की ओर बढ़ रहा था। बाद में विमान को खाड़ी में ले जाया गया और चोक से सुरक्षित किया गया।
विमान को दिल्ली से जम्मू के लिए उड़ान भरना था। लेकिन इससे पहले ही उसका दाहिना पंख पोल से टकराया जिससे एलेरॉन को नुकसान पहुँचा. बता दें, एलेरॉन विंग के अनुगामी छोर पर टिका हुआ एक ऐसा हिस्सा होता है जो विमान को चलाने में मदद करता है।
समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि टकराव के बाद विमान को खाड़ी में वापस लौटना पड़ा और यात्रियों को दूसरे विमान में बिठाया गया. एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है और उड़ान में बुक किए गए यात्रियों के लिए एक प्रतिस्थापन विमान की व्यवस्था भी कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ें - KGF Chapter 2 Trailer : यश और संजय दत्त ने लिखी युद्ध और हिंसा की अलग कहानी, रवीना टंडन ने सबको चौंकाया
"आज, स्पाइसजेट की उड़ान SG 160 को दिल्ली और जम्मू के बीच संचालित करने के लिए निर्धारित किया गया था। पुश बैक के दौरान, दक्षिणपंथी अनुगामी किनारे एक पोल के निकट संपर्क में आ गया, जिससे एलेरॉन को नुकसान हुआ। उड़ान को संचालित करने के लिए एक प्रतिस्थापन विमान की व्यवस्था की गई है, स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा।
News
More stories
पंजाब में होगी राशन की डोर टू डोर डिलीवरी, केजरीवाल ने कहा इस योजना को दिल्ली में केंद्र ने रोका