Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

KGF Chapter 2 Trailer : यश और संजय दत्त ने लिखी युद्ध और हिंसा की अलग कहानी, रवीना टंडन ने सबको चौंकाया

28 Mar, 2022
Employee
Share on :

काफी इंतजार के बाद सुपरस्टार यश स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ का सीक्वल ‘केजीएफ-चैप्टर 2’ अप्रैल में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रविवार 27 मार्च को रिलीज किया गया. फिल्म का प्रमोशन शुरू होने के साथ ही बेंगलुरू मे एक बड़े इवेंट मे ट्रेलर को लॉन्च किया गया जिसके होस्ट कोई और नही बल्कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्मी जगत के कई नामी सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

नई दिल्ली: ‘केजीएफ’ का सीक्वल ‘केजीएफ-चैप्टर 2’ Release- फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट है, जिसमें मुख्य अभिनेता यश राजा कृष्णप्पा बैरिया उर्फ रॉकी के रूप में, संजय दत्त अधीरा के रूप में, श्रीनिधि शेट्टी रीना देसाई के रूप में, रवीना टंडन रमिका सेन के रूप में, प्रकाश राज विजयेंद्र इंगलागी के रूप में और कई अन्य हैं।


‘केजीएफ : चैप्टर 2’, चार साल पहले रिलीज हुई अपने पहले भाग में यश के हाथों हुए ‘खलनायक गरुड़’ की मृत्यु के बाद की कहानी हैं। दूसरे भाग में रॉकी (यश), सोने के खदान उद्योग में एक शक्तिशाली व्यवसायी है जिसे टक्कर देगी एक राजनीतिक नेता जिसका किरदार बॉलीवुड की दिग्गज रवीना टंडन निभा रही हैं। फिल्म मे संजय दत्त भी अधीरा नामक एक भयानक किरदार मे हैं जो शहर पर अपना कब्जा करना चाहता है.

इसे भी पढ़ेंBharat Bandh: 28 और 29 मार्च को रहेगा भारत बंद, बंद का असर दिखने लगा, बैंकिंग सेवाएँ भी हो सकती है प्रभावित

ढाई मिनट का ये ट्रेलर दमदार एक्शन और पॉवरफुल डायलॉग से भरा हुआ है. वहीं, फिल्म की कहानी को पूरी तरह से समझने के लिए बीच बीच मे पहले पार्ट का फ्लैशबैक भी दिखाया गया है.


KGF: चैप्टर 1 के सुपरहिट होने के 4 साल बाद आये फिल्म के दूसरे पार्ट से लोगों मे अलग ही क्रेज़ बना हुआ है.

होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है. KGF: चैप्टर 2, प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक मांग मे रहने वाले निर्देशकों में से एक है, और विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है.
फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।
फिल्म के टेलीविजन अधिकार, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं के लिए Zee5 को बेचे गए हैं, जबकि हिंदी डब संस्करण के टेलीविजन अधिकार सोनी मैक्स द्वारा खरीदे गए हैं। हालांकि, निर्माताओं ने अभी ओटीटी और टीवी प्रीमियर तिथियों के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

News
More stories
Pakistan: पाकिस्तान में सियासी संकट जारी, इमरान खान सरकार के नेता हुए बागी, इस्तीफे पर सस्पेंस बरक़रार