Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

विद्युत जामवाल ने की अपनी नई फिल्म ‘शेर सिंह राणा’ की घोषणा, पहली बायोपिक में करेंगे काम

28 Mar, 2022
Employee
Share on :
नई दिल्ली: अभिनेता विद्युत जामवाल विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित 'शेर सिंह राणा' नामक एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जो एक कट्टर राजपूत शेर सिंह राणा की कहानी बताएगी, जो कंधार, अफगानिस्तान से चौहान राजवंश के शासक पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को वापस लाने के लिए पूरी दुनिया भर में प्रसिद्ध हो जाता है।

फिल्म के बारे में उत्साहित विद्युत ने कहा, “शेर सिंह राणा मेरी पहली बायोपिक है। जब निडर शेर सिंह राणा की भूमिका मेरे पास आई तो मुझे ऐसा लगा कि नियति मेरे साथ है। मैं विनोद भानुशाली और श्री नारायण सिंह के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”
बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपनी पहली बायोपिक में 'शेर सिंह राणा' की भूमिका निभाते नजर आएंगे। विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह करेंगे। शेर सिंह राणा एक शार्प थ्रिलर फिल्म होने जा रही है जिसमें एक असत्य व्यक्ति की वास्तविक कहानी को दर्शाया गया है, जो एक कट्टर राजपूत था। उन्होंने भारत के 800 साल पुराने गौरव पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को भारत वापस लाने के लिए सबसे खतरनाक यात्रा शुरू की थी। 

इसे भी पढ़ें - दिल्ली एयरपोर्ट पर टेक-ऑफ से पहले स्पाइसजेट का विमान पोल से टकराया

इससे पहले शेर सिंह राणा जब तिहाड़ जेल में थे तो जेल की कड़ी सुरक्षा से हिंसा से नहीं बल्कि मानसिक छल से भागे थे, ऐसा करके उन्होंने पूरे भारत में कोहराम मचा दिया था. वहीं, शेर सिंह राणा की टीम का हिस्सा होने पर विद्युत जामवाल बेहद उत्साहित हैं।
बता दें, 2001 में, शेर सिंह राणा ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर फूलन देवी की हत्या कर दी थी और बाद में 2004 में तिहाड़ जेल से भाग गए। उन्होंने फिर अफगानिस्तान की यात्रा की और पृथ्वीराज चौहान की कब्र से अवशेषों को वापस लाने का दावा किया।
  
कास्टिंग के बारे में बात करते हुए, नारायण सिंह ने कहा, “जब आप शेर सिंह राणा की कहानियां सुनते हैं तो आप जानते हैं कि उनका जीवन और उनके अनुभव रोमांच और साज़िश से भरे हुए थे। जबकि विद्युत ने एक्शन स्पेस पर कब्जा कर लिया है, इस फिल्म में हम उसे एक ऐसे किरदार में देखते हैं जिसे उसने पहले कभी नहीं किया है। यह उस व्यक्ति के बारे में है जिसका एकमात्र ध्यान अपने राष्ट्र के लिए कुछ करना था। ” 
शेर सिंह राणा पर बायोपिक का निर्माण भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली और विशाल गुरनानी और मातरगश्ती फिल्म्स के विशाल त्यागी और मोहम्मद इमरान खान द्वारा किया गया है। हालाँकि, फिल्म के अन्य विवरण अभी सामने नहीं आए हैं.
News
More stories
दिल्ली एयरपोर्ट पर टेक-ऑफ से पहले स्पाइसजेट का विमान पोल से टकराया