Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दिल्ली से दोहा जाने वाली क़तर एयरवेज में उठा धुंआ, कराची में कराई आपातकाल लैंडिंग, लोगों ने कहा मदद करो

21 Mar, 2022
Employee
Share on :

दिल्ली से दोहा जा रही क़तर फ्लाइट को पाकिस्तान में उतारा गया है समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक  फ्लाइट QR579579 में 100 से अधिक यात्री सवार हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली से दोहा जाने वाली क़तर एयरवेज के “कार्गो होल्ड” में से धुंआ निकलने लगा, जिसके कारण एयरप्लेन के आपातकाल लैंडिंग करवानी पड़ी और ये लैंडिंग पाकिस्तान के कराची शहर में करवाई गई है. इसकी जानकारी विमान कंपनी ने दी है. विमान कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि विमान की लैंडिंग सुरक्षित कर दी गई. जरुरत का सामान वहां पहुंचाया जा रहा है. साथ ही सभी यात्रियों को सीढियों के माध्यम से नीचे उतारा गया है और सभी यात्री अभी सुरक्षित हैं किसी भी प्रकार की जान-मान की हानि की कोई खबर नहीं है.

क़तर फ्लाइट, दिल्ली से दोहा जाने वाली

और यह भी पढ़ें- अमित शाह के घर पर होने वाली बैठक में जेपी नड्डा, पुष्कर धामी और त्रिवेंद्र रावत पहुंचेंगे, सीएम कि कुर्सी किसको मिल सकती है?

दिल्ली से दोहा जा रही क़तर फ्लाइट को पाकिस्तान में उतारा गया है समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक  फ्लाइट QR579579 में 100 से अधिक यात्री सवार हैं. इस फ्लाइट का तकनीकी कारणों से रूट बदल दिया गया और इसकी लैंडिंग कराची के एयरपोर्ट में करवाई गई है. एक व्यक्ति ने ट्वीट कर स्थिति की जानकारी दी और मदद मांगी. और दूसरे यात्री का ये भी कहना है कि कोई जानकारी नहीं दी जा रही है, यात्रियों को कोई भोजन या पानी नहीं दिया जा रहा है. कस्टमर केयर को कुछ पता नहीं है. कृपया हमारी मदद करें.”

समाचार एजेंसी ANI का ट्विट

मिली जानकारी के अनुसार , सुबह के समय दिल्ली से दोहा के लिए फ्लाइट QR579 को कराची की तरफ मोड़ दिया गया. ऐसी जानकारी मिली है कि यह एमरजेंसी लैंडिंग ऐसे समय में करवाई गई , जब कार्गो होल्ड में धुएं के संकेत मिले थे. ऐसी स्थिति में विमान को डायवर्ट करते हुए कराची एयरपोर्ट पर सुरक्षित रूप से लैंड करवा गया है.

विमान कंपनी के मुताबिक कतर एयरवेज ने कहा, ‘इस घटना की जांच की जा रही है. इस विमान के यात्रियों को दोहा ले जाने के लिए अन्य विमान की व्यवस्था की जा रही है. साथ विमान कंपनी ने कहा कि यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हम खेद जताते हैं.

News
More stories
मेहनत और लगन से रातों रात लाखों दिलों पर छा जाने वाला कौन है ये बच्चा, पूरा देश कर रहा सलाम