Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

नहीं रहे शिव कुमार सुब्रमण्यम, 52 साल की उम्र में हुआ निधन !

11 Apr, 2022
Employee
Share on :

बॉलीवुड एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन हो गया है. शिव कुमार बॉलीवुड में खास पहचान रखते थे. उनके निधन की खबर ने हर किसी को उदास कर दिया है।

हिंदी फिल्म जगत में 1989 से मौजूद फिल्म निर्माता शिव कुमार सुब्रमण्यम का देर रात निधन हो गया है। हालांकि उनकी मृत्यु का कारण तो अभी तक पता नहीं लग सका है। पत्रकार बीना सरवर और निर्देशक हंसल मेहता ने उनकी मृत्यु के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी और प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अभिनेता और स्क्रिप्ट राइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम जैसे प्रतिभाशाली कलाकार को आखिरी बार मीनाक्षी सुंदरेश्वर में सान्या मल्होत्रा के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका में देखा गया इस फिल्म में उनकी एक्टिंग और किरदार को काफी पसंद किया गया था एक्टर के अचानक निधन का कारण क्या है. ये अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन उनके यूं अचानक से इस दुनिया को अलविदा कहने से हर कोई शोक में है।

शिव कुमार सुब्रमण्यम

शिव कुमार सुब्रमण्यम का जन्म कोयंबटूर में हुआ था। उन्होंने 1989 में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा’ की स्क्रिप्ट लिखने के साथ बॉलीवुड फिल्मों में अपनी यात्रा शुरू की थी। अपने शानदार करियर के दौरान उन्हें परिंदा के लिए सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी से सम्मानित किया गया। एक्टर शिव कुमार आलिया भट्ट की फिल्म 2 स्टेट्स में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वो तीन पत्ती, रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में भी दिखाई दे चुके हैं वे सीरियल मुक्ति बन्धन में भी काम कर चुके हैं। एक एक्टर होने के साथ वह फिल्म परिंदा, 1942 ए लव स्टोरी और हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले राइटर भी थे।

यह भी पढ़े : अयान मुखर्जी ने ‘केसरिया’ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र से एक नया पोस्टर साझा किया

सबसे दुख की बात ये है कि एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम ने 2 महीने पहले ही अपने बेटे को खोया था. उनके बेटे को ब्रेन ट्यूमर था, बेटे की मौत के 2 महीने बाद ही अब शिव कुमार ने भी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उनके निधन पर हर कोई दुख जाहिर कर रहा है। फिल्ममेकर हंसल मेहता और अशोक पंडित ने भी शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन पर दुख जताया है।

News
More stories
Corona Vaccine: प्राइवेट सेंटर पर कोविशील्ड और कोवैक्सीन के दाम हुए कम, जाने नया रेट...