अयान मुखर्जी ने ‘केसरिया’ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र से एक नया पोस्टर साझा किया

10 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के 14 अप्रैल को बांद्रा में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है

जैसे ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आगामी शादी को लेकर चर्चाएँ चरम पर पहुंची, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के एक नया पोस्टर साझा किया। पोस्टर में दोनों सितारे एक-दूसरे के प्यार में दुबे दिखाई देते है और ऐसा लग रहा था कि प्यार के इस सफर में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। बता दें, अयान मुखर्जी ने मार्च में अपनी मोस्ट-अवेतेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी की। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं, नागार्जुन और शाहरुख खान भी फिल्म में विशेष भूमिका निभाएंगे। 

जिसके बाद रविवार को, अयान ने मुख्य सितारों की विशेषता वाले एक प्रेम पोस्टर के साथ फिल्म के भावपूर्ण गीत ‘केसरिया’ की एक झलक साझा की। अयान ने फिल्म से आलिया और रणबीर का ईशा और शिवा के रूप में एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में दोनों एक दूसरे की आंखों में प्यार से देख रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में फिल्म के गीत केसरिया का एक छोटा सा हिस्सा बजते सुने देता है जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है।

पोस्टर और गीत को साझा करते हुए, अयान ने कैप्शन में कुछ प्यारे लाइन्स भी लिखे जिसका शीर्षक है- “लव इज द लाइट!” इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के 14 अप्रैल को बांद्रा में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। समारोह से पहले मेहंदी और हल्दी के कार्यक्रम भी होंगे। जबकि परिवार बाकि जानकारी के बारे में चुप्पी साधे हुए है, मेहमानों की सूची और लोकेशन को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है। शादी में करीबी दोस्त करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​और अयान मुखर्जी के शामिल होने की भी उम्मीद है।

इसे भी पढ़ेंPakistan: कप्तानी से हटे इमरान, देश के पहले प्रधानमंत्री बने जिन्हें अविश्वास प्रस्ताव लाकर हटाया गया, नए पीएम का होगा आज चुनाव

मालूम हो, रणबीर और आलिया चार साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं, और सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। इससे पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए थे। वायरल हो रही तस्वीरों में ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम वाराणसी में शूटिंग करती नजर आई.

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म इसी साल 9 सितम्बर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में कलाकारों की टुकड़ी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

News
More stories
नोएडा के Twin Tower में हुआ टेस्ट ब्लास्ट, 22 मई को बिल्डिंग हो जाएगी जमींदोज
%d bloggers like this: