Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

शीजान ने तुनिषा को मारा था थप्पड़, और कहा था कि तूझे जो करना है कर ले – तुनिषा की मां का बड़ा बयान!

30 Dec, 2022
Employee
Share on :

नई दिल्ली: 24 दिसबंर को सीरियल ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ की मुख्य अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने अलीबाबा के सेट पर अपने को – एक्टर के मेकअप रुम में सुसाइड कर ली थी। आत्महत्या का कारण उनके बॉयफ्रेंड और को – स्टार से ब्रेकअप बताया जा रहा था। तुनिशा सुसाइड केस में उनके को-एक्टर शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस लगातार शीजान से पूछताछ कर रही है। इसी के बीच तुनिशा की मां वनीता शर्मा का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें वो शीजान खान के साथ – साथ उनके परिवार के ऊपर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

ये भी पढ़े: मां का अंतिम संस्कार करने के बाद पीएम मोदी ने निभाया पीएम का फर्ज, वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी!

शीजान मेरी बेटी पर इस्लाम कबूल करने का डाल रहा था दबाव- तुनिषा की मां

file photo - India TV Hindi
Tunisha and her Mother

तुनिषा शर्मा की मां ने मीडिया से बात करते हुए शीजान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है। उनका कहना है कि शीजान ने मेरी बेटी को धोखा दिया है। मेरा बेटी का धर्म बदलने की कोश‍िश की जा रही थी। शीजान मेरी बेटी को इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव डाल रहा था। वह चाहता था कि तुनिशा अपना धर्म बदल ले। इतना ही नही, उसे हिजाब भी पहनने के लिए मजबूर कर रहा था और तुनिशा को उर्दू भी पढ़ाता था।

शीजान की बहन मेरी बेटी को दरगाह लेकर जाती थी – तुनिषा की मां

Tunisha Sharma Suicide Case Police Recreat Tunisha Sharma Death Scene With  Sheezan Mohammad Khan Know Details ANN | Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान  खान और तुनिषा शर्मा के बीच आखिरी मिनटों में
Sheejan khan And Tunisha Sharma

शीजान की बहन मेरी बेटी को दरगाह लेकर जाती थी। आगे बताया कि, एक दिन तुनिषा ने शीजान के मोबाइल में एक और लड़की की चैट देखी थी और उससे इस बारे में पूछा था। इसी कारण दोनों में झगड़ा हुआ था। शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था और वह बहुत रोई भी थी। उसने मुझसे कहा कि ‘मुझे यूज किया गया है। मेरे साथ धोखा हुआ है। शीजान ने तुनिषा से कहा था कि तुझे जो करना है कर ले। शीजान ने तुनिषा से शादी का वादा भी किया था और दबाव डाल रहा था कि वह इस्‍लाम धर्म अपना ले। अभिनेत्री की मां की यह बात शारीरिक हिंसा के साथ ही शीजान के और लड़कियों के साथ संबंध रखने की तरफ भी इशारा कर रही है। तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान खान के साथ – साथ उनके पूरे परिवार वालो पर भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शीजान खान का परिवार तुनिषा पर काबू पाना चाहता था। शीजान की मां तुनिषा को परेशान करती थी।

Edit By Deshhit News

News
More stories
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर फैंस ने उर्वशी रौतेला को किया ट्रोल, कहा- भईया का एक्सीडेंट हो गया है, और भाभी इंस्टाग्राम में लगी पड़ी है!