शाहरुख खान ने अपनी नई ओटीटी ऐप SRK+की घोषणा की

15 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों को एक सरप्राइज दिया है। आज, 15 मार्च, बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म, srk+ के लॉन्च की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और ऐसा लगता है कि स्ट्रीमिंग साइट में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है। SRK ने एक निर्माता के रूप में ‘डिजिटल दुनिया’ में कदम रखा है, लेकिन उन्होंने अभी तक एक अभिनेता के रूप में किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया है।

नई दिल्ली: शाहरुख खान ने अपनी हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के शीर्षक का जिक्र करते हुए पोस्ट किया, “कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में।” प्रशंसक इस बात से रोमांचित हैं कि शाहरुख का दबदबा अब स्ट्रीमिंग तक भी पहुंच जाएगा। एसआरके की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक ने लिखा, “किंग खान अब ओटीटी पे राज करेगा।”

वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने SRK+ ऐप से जुडी बाकि जानकारी साझा की है। सलमान ने अभिनेता की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कहा: “आज की पार्टी तेरी तरफ से। आपके नए ओटीटी ऐप, srk+ के लिए बधाई।”

यह भी पढ़ेंजन्मदिन के मौके पर सामने आया ‘ब्रह्मास्त्र’ से आलिया भट्ट का फर्स्ट लूक

इसके अलावा, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने भी ट्वीट कर खुलासा किया कि शाहरुख़ के साथ उनके नये OTT ऐप SRK+ पर काम करने का उनका सपना सच हुआ.

शाहरुख ने बार्ड ऑफ ब्लड और बेताल के साथ एक निर्माता के रूप में डिजिटल स्ट्रीमिंग स्पेस में कदम रखा था, दोनों सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। शाहरुख जल्द ही पठान में दिखाई देंगे, जो 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी।
News
More stories
उत्तराखंड में भी Tax Free हुई फिल्म The Kashmir Files CM धामी के निर्देश पर मुख्य सचिव ने लिया फैसला