जन्मदिन के मौके पर सामने आया ‘ब्रह्मास्त्र’ से आलिया भट्ट का फर्स्ट लूक

15 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट आज अपना 29वा बर्थडे मना रही हैं. सोशल मीडिया पर दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार की ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी गई। इस खास मौके पर आलिया ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. जी हाँ, अभिनेत्री की मोस्ट अवेतेड फिल्म ब्रह्मास्त्र से उनका फर्स्ट लुक आउट हो चूका है.

नई दिल्ली: डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म का टीजर साझा कर आलिया को जन्मदिन की बधाई दी. वहीं, आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर शेयर कर लिखा, “हैप्पी बर्थडे टू मी”. ईशा से मिलने के लिए इससे बेहतर दिन नही हो सकता था. बता दें, फिल्म में आलिया ईशा नामक किरदार निभा रही हैं. वहीं, उनके अपोजिट में रणबीर कपूर हैं जिनके साथ आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. 

31 सेकेंड के इस टीजर में ईशा के अलग मिजाज की झलक देखने को मिलती है। उनका ग्लैमरस और निडर अवतार दर्शकों को वकिय पसन्द आ रही है। दिलचस्प बात यह है कि आलिया के इस फर्स्ट लुक वीडियो में रणबीर की एक झलक भी थी जिसमें अदाकारा उन्हें अपने पास पकड़े हुए दिखाई देती हैं। विडियो शेयर करने के तुरंत बाद आम लोगों से लेकर बड़े बड़े सेलेब्स  उन्हें जन्मदिन पर बधाई देने लगे और साथ ही फिल्म में उनके किरदार की तारीफ भी की.  

इसे भी पढ़ें – Aamir Khan Birthday – एक्स वाइफ किरण राव ने दिया बेस्ट गिफ्ट, फातिमा सना संग अफेयर पर भी बोले मिस्टर परफेक्शनिस्ट

मालूम हो, दिसंबर 2021 में फिल्म से शिवा के रूप में रणबीर कपूर का पहला लुक जारी किया गया था जिसे दर्शकों से खूब वाहवाही मिली थी और अब ईशा का लुक भी सबके सामने है. ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है जो इससे पहले रणबीर स्टारर ‘ये जवानी है दीवानी’ का निर्देशन भी कर चुके हैं. और अब 9 साल बाद अयान ब्रह्मास्त्र लेकर आये हैं। बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान का कैमियो भी दर्शकों को देखने को मिल सकता है। मालूम हो, ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है।

बात आलिया के 10 साल के बॉलीवुड करियर की करें तो इस लंबे अवधि में आलिया ने कई हिट मूवीज दिए हैं और खुद को सफलतापूर्वक हिंदी सिनेमा के टॉप एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया है। बर्थडे गर्ल ने अपनी शानदार एक्टिंग और अच्छी स्क्रिप्ट का चयन कर भारतीयों का दिल जीत लिया है। बता दें, बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद आलिया अब हॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह त्यार हैं. अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शानदार सफलता के बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ नामक एक थ्रिलर फिल्म में नजर आएँगी.

News
More stories
बीकानेर में बस और ट्रक की टक्कर, 16 लोग गंभीर