Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

बीकानेर में बस और ट्रक की टक्कर, 16 लोग गंभीर

15 Mar, 2022
Employee
Share on :
Bikaner Bus Accident

आपको बता दें बस और ट्रेलर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों में कुछ उदयपुर के निवासी भी हैं, जो इस बस में बीकानेर घूमने आए थे। देशनोक में बने इस नए पुल से लोक परिवहन की बस तेज स्पीड से आ रही थी। इसी दौरान सामने से एक ट्रेलर भी आ रहा था। पुल के पास ही दोनों के बीच भिड़ंत हो गई।

ट्रक और बस की टक्कर

नई दिल्ली: बीकानेर के देशनोक में सोमवार को ही एक नए पुल की उद्घाटन हुआ, और मंगलवार सुबह ही यहाँ बस और ट्रेलर की टक्कर हो गई। इस हादसे में लगभग 16 लोग गंभीर हैं,  जबकि कुछ बस यात्रियों को सामान्य चोटें आई है। फिलहाल घायलों को निकटतम पीबीएम अस्पताल में रैफर किया गया है।

घायलों को पीबीएम अस्पताल भर्ती कराया

वहीं जान माल के नुकसान की बात करे तों बस से ज्यादा नुकसान ट्रेलर को हुआ है, जो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की ट्रेलर पलट गया, आपको बता दें कि ट्रेलर में भारी बोरें थे जिसमें कुछ सामान भरा हुआ था, इसके बाद ट्रेलर नें आपा खोया और बस से जा भीड़ा। बस के आगे का एक तरफ का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। माना जा रहा है कि ड्राइवर के साइड से टक्कर लगी है, जिससे बस के केबिन में बैठे करीब 6 लोगों के चोट आई है। बस में केबिन के पीछे बैठे लोगों को जोर का झटका लगा लेकिन गंभीर चोट नहीं आई। बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इन्हीं लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला। पुलिस और प्राइवेट कार से लोगों को पीबीएम अस्पताल तक पहुंचाया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही देशनोक थाना अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में रैफर किया गया है।

News
More stories
Asaduddin Owaisi Karnataka Hijab: HC के हिजाब फैसले पर क्या कह दिया असदुद्दीन ओवैसी ने ?