Runway 34 teaser: इस साल ईद पर सलमान खान नहीं बल्कि अजय देवगन मचाएंगे तहलका

15 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

सलमान खान ने अजय देवगन की आगामी फिल्म रनवे 34 के टीज़र का अनावरण किया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि फिल्म इस साल 29 अप्रैल को ईद के आसपास रिलीज होगी। टीज़र में एक पायलट के रूप में अजय देवगन की झलक दिखाई गई है, जो खुद को एक मुश्किल स्थिति में पाता है। खराब मौसम के बीच उनका विमान अशांति का सामना कर रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी और कैरी मिनाती भी हैं।

नई दिल्ली: टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘मेरे पास कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई @ajaydevgn से रिक्वेस्ट की है अगर वह ईद पर आ सकते हैं, ईदी देने के लिए। चलो इस ईद हम सब मनाएंगे करेंगे और देखेंगे #Runway34.”

अजय देवगन ने भी टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, “सच्चाई जमीन से 35,000 फीट ऊपर छिपी है।”

इसे भी पढ़ें“एक बिहारी-सौ बिमारी”: तृणमूल विधायक का वीडियो हुआ वायरल, भाजपा ने लिया आड़े हाथ

टीज़र में, अजय के साथ उनकी सह-पायलट, जिसका किरदार रकुल प्रीत सिंह निभा रही हैं, के साथ एक विमान उड़ाते हुए नजर आते हैं। कई आवाजें खराब मौसम के बारे में बात करते हुए सुनाई देती हैं, जिनमें से एक कहती है कि भारी बारिश के कारण हवाई अड्डे पर उतरना असंभव है। बढ़ते तनाव के बीच, अजय कहते हैं, “हमें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है।” एक अन्य दृश्य में, अमिताभ बच्चन ग्रेविटी के नियम के बारे में बात करते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं कि जो चीज जितनी तेज़ गति से ऊपर जाता है उतनी ही तेज गति से नीचे भी आता है। 

रनवे 34 का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने किया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक बयान में कहा, “रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है और यह कई कारणों से मेरे लिए खास है।” 47 सेकंड के फीचर में अजय और रकुल प्रीत सिंह को चौंका देने वाले पायलटों के रूप में दिखाया गया है, जो अपनी उड़ान को आंधी में फंसते हुए पाते हैं।

बता दें, फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। रनवे 34 में बोमन ईरानी अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल को पर्दे पर आने वाली है। फिल्म में निर्देशन और अभिनय के अलावा, अजय ने अपने बैनर अजय देवगन एफफिल्म्स के तहत इसका निर्माण भी किया है।

News
More stories
दलित राजनीती के आन्दोलन को बाबा साहेब अम्बेडकर के बाद कांशीराम ने बढ़ाया आगे, 88 वीं जयंती पर मायावती ने कांशीराम को किया याद
%d bloggers like this: