Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

इस दिन होगी रणबीर-आलिया की शादी, बॉलीवुड की बड़ी शादियों में होगी शुमार

06 Apr, 2022
Employee
Share on :

शादी का उत्सव 13 से 17 अप्रैल तक होगा। इस अवधि के दौरान, संगीत और मेहंदी समारोह भी निर्धारित हैं। शादी का उत्सव पंजाबी परंपराओं के अनुसार समारोहों के साथ तीन से चार दिनों तक चलेगा।

बॉलीवुड के चहेते कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था. दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी और अब आख़िरकार उनके शादी के उत्सव की तारीख सामने आ गयी है। जी हाँ, रणबीर कपूर बस कुछ ही दिनों में आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। एक्टर्स के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, शादी का सेलिब्रेशन अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है। 

इसे भी पढ़ेंस्वयंवर से पहले ही विवादों में आए मीका सिंह, बंद कमरे में बुलाकर रिपोर्टर से की बदसलूकी

रणबीर और आलिया के एक करीबी सूत्र ने उनके बड़े दिन के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “शादी अप्रैल में हो रही है। शादी का उत्सव 13 से 17 अप्रैल तक होगा। इस अवधि के दौरान, संगीत और मेहंदी समारोह भी निर्धारित हैं।” शादी का उत्सव पंजाबी परंपराओं के अनुसार समारोहों के साथ तीन से चार दिनों तक चलेगा। हालाँकि, शादी की तारीख को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है. जहाँ 17 अप्रैल को शादी का दिन बताया जा रहा है वहीं समारोह को लेकर परिजन चुप्पी साधे हुए हैं। कपूर और भट्ट परिवार के करीबी सदस्यों को इस दौरान खुद को फ्री रखने को कहा गया है।

आयोजन स्थल पर तैयारियां शुरू हो गई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के चेंबूर में आरके बंगला, इस बड़े दिन के लिए, तैयार होने की प्रक्रिया में है। हालाँकि ऐसी चर्चा थी कि इस जोड़े की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी लेकिन रणबीर कपूर भी अपने माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की तरह ही शादी करना चाहते थे और इसलिए आरके हाउस को शादी के वेन्यू के लिए फाइनल किया गया।

बता दें, कपूर परिवार के लिए परिवार का मतलब दुनिया है। वहीं, यह शायद कपूर खानदान के इस पीढ़ी की आखिरी शादी है इसीलिए वे इसे अपनी जड़ों के करीब रखना चाहते थे। यही वजह है कि कपूर और भट्ट परिवार के केवल करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को आमंत्रित किया गया है. रणबीर ने उन सभी तकनीशियनों को आमंत्रित किया है, जिनके साथ उन्होंने वर्षों से काम किया है, जिसमें उनके हेयर और मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट बॉय और सहायक भी शामिल हैं। इसके अलावाम, बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी, करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर का होना तय है। विक्की कौशल रणबीर के भी करीबी दोस्त रहे हैं, इसलिए विक्की और कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को भी आमंत्रित किया जा सकता है।

वहीं, सेलिब्रेशन के दौरान आलिया के आउटफिट्स के बारे में बात करे तो अदाकारा अपनी शादी के जश्न के लिए मनीष मल्होत्रा ​​​​और सब्यसाची के आउटफिट पहनेंगी। जहाँ शादी पारिवारिक तरीके से करीबी लोगों के बिच होगी वहीं अप्रैल के अंत में कपल अपने फ़िल्मी जगत के मित्रों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंगे।

बता दें, रणबीर-आलिया काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के दौरान ऑफिसियल कर दिया था।

News
More stories
Chaitra Navratri 2022:नवरात्रि के 5वें दिन इस विधि से करें माँ स्कंदमाता की पूजा,हो जायेंगी माँ प्रसन्न